Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- ‘दुआ करो’

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत के फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। राखी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा कर मां के ब्रेन ट्यूमर होने की जानकारी दी है। साथ ही रोती हुई लोगों से दुआएं मांगने की गुजारिश करती नजर आई हैं। राखी का वीडियो देख फैंस समेत सितारे […]

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'दुआ करो'
Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'दुआ करो'

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत के फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। राखी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा कर मां के ब्रेन ट्यूमर होने की जानकारी दी है। साथ ही रोती हुई लोगों से दुआएं मांगने की गुजारिश करती नजर आई हैं। राखी का वीडियो देख फैंस समेत सितारे भी इमोशनल हो उठे हैं।

Rakhi Sawant Video

बताते चलें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते दिन ही ‘बिग बॉस मराठी’ से वापस आई हैं। इसी दौरान आइटम गर्ल को मां जया भेड़ा की बिगड़ी तबीयत का पता चला। राखी की मां ‘टाटा मेमोरियल कैंसर’ हॉस्पिटल में एडमिट हैं। फिलहाल राखी भी मां के पास हैं। राखी ने अस्पताल से ही एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) साझा किया है, जिसमें वो अपनी मां की हालत दिखाती और खुद भी रोती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएSaifeena Video: सैफ-करीना से गाड़ी में हुई ऐसी चूक, ट्रोलर्स ने ले लिया आड़े हाथ

Rakhi Sawant की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर

वीडियो की शुरुआत राखी सावंत (Rakhi Sawant) के रोते हुए चेहरे से हो रही है जिसमें वो बता रही हैं,’मैं कल रात ‘बिग बॉस मराठी’ के घर से बाहर आई और इस समय मुझे सभी के आशीर्वाद की बेहद जरूरत है। मां की तबीयत ठीक नहीं है। वो फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। कृपया उनके लिए दुआ करें। ‘बिग बॉस’ के घर में मुझे किसी ने नहीं बताया कि वो ठीक नहीं हैं। मुझे पता था कि मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं। मेरी मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ है।’

और पढ़िएIrrfan Khan Birthday: इरफान के जन्मदिन पर भावुक हुए बेटे बाबिल खान, साझा की अनसीन तस्वीरें

बेड पर दिखीं Rakhi Sawant की मां

इसके बाद राखी सावंत अपनी मां की हालत दिखाती हैं, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर बेहोशी की हालत में लेटी नजर आ रही हैं। राखी ने जानकारी दी है कि उनकी मां की इस हालत की शुरुआत बाए तरफ के पैरालिसिस से हुई थी। बता दें कि इससे पहले राखी की मां कैंसर जैसी बीमारी से जूझ उसे मात दे चुकी हैं। वहीं अब मां को हुए ब्रेन ट्यूमर ने राखी को पूरी तरह तोड़ दिया है। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस समेत सितारे भी कमेंट कर उनकी मां के लिए दुआएं मांगते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 10, 2023 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.