---विज्ञापन---

शादी के बाद पहली बार दरगाह पहुंची Rakhi Sawant, मां के लिए मांगी मन्नत, देखें Video

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन, राखी के इन दिनों ढ़ेर सारी परेशानियों से जूझ रही हैं। उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी मां हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वहीं दूसरी ओर वह अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में रहीं। राखी ने […]

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन, राखी के इन दिनों ढ़ेर सारी परेशानियों से जूझ रही हैं। उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी मां हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वहीं दूसरी ओर वह अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में रहीं। राखी ने हाल ही में बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ने उनसे शादी करने से इंकार कर दिया था जिससे वह काफी परेशान हो गई थीं लेकिन बाद में आदिल शादी के लिए हामी भर दी थी। अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसी बीच राखी सावंत पहली बार दरगाह पहुंची हैं और वहां जाकर मन्नत मांग रही हैं।

दरगाह पहुंच राखी सावंत ने मांगी मन्नत

दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी कहती नजर आ रही हैं कि मेरी अभी-अभी शादी हुई है आदिल खान दुर्रानी से और मैं पहली बार दरगाह पर चादर चढ़ाना चाहती हूं ताकि मेरी दुआ कबूल हो गरीब नवाज के दरबार में। मेरी मां की तबीयत ठीक हो जाए और मेरी शादी फले। सब लोग मेरी शादी के लिए दुआ करो। बस यही मेरी इल्तजा है। मैं अपनी तरफ से फूलों की चादर पेश कर रही हूं। मेरी दुआ कबूल हो। आपको बता दें, राखी सावंत इससे पहले बुर्के में भी नजर आ चुकी हैं और पिछले काफी दिनों से वो सिर्फ सूट में ही दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें: ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था…है…रहेगा…’, गदर मचाने आ रहे हैं सनी देओल, Gadar2 के रिलीज डेट का ऐलान

यह भी पढ़ें:Mira Rajput on Pathan: ‘पठान’ की शानदार ओपनिंग से झूम उठा पूरा बॉलीवुड, मीरा राजपूत ने की जमकर तारीफ

मीडिया के सामने रोती नजर आई थीं Rakhi Sawant

इससे पहले राखी सावंत एक वीडियो में रोती हुई नजर आई थीं। वीडियो में वह मीडिया से कहती हैं, ‘एक बात बताओ जिस दिन मैं मर गई उस दिन मेरी कब्र पर भी आओगे क्या? जैसे मेरे हालात हैं, तुम्हें नहीं पता, तुम्हें नहीं पता क्या होगा?’ राखी की ये बातें सुनकर पैपराजी उन्हें दिलासा देने की कोशिश करते हैं। हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के बाद राखी को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 26, 2023 04:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.