Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant: सड़क के बीचो-बीच बॉयफ्रेंड आदिल संग रोमांस करती नजर आईं राखी सावंत, वीडियो वायरल

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बेहद खुश हैं। इस खुशी की वजह राखी का नया प्यार है। जो उन्हें कुछ वक्त पहले ही मिला है। राखी इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Aadil Khan Durrani) को डेट कर रही है। राखी और आदिल की मुलाकात एक कॉमन […]

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बेहद खुश हैं। इस खुशी की वजह राखी का नया प्यार है। जो उन्हें कुछ वक्त पहले ही मिला है। राखी इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Aadil Khan Durrani) को डेट कर रही है। राखी और आदिल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। उम्र में थोड़ा सा अंतर है लेकिन दोनों की केमिस्ट्री देख से यही नजर आता है कि जोड़ी एक दूसरे के प्यार में पागल हैं।

ऐसे में ये कपल आए दिन मीडिया के कैमरों में कैद हो रहा है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। पिछले दिनों राखी और आदिल (Rakhi Sawant & Aadil Durrani Rain dance) को एक साथ मुंबई की बारिश में डांस करते हुए देखा गया था। अब एक बार ये जोड़ी रोमांटिक होती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर राखी और आदिल (Rakhi & Aadil Dance Video) का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस दौरान राखी हमेशा की तरह इस बार भी अपने पार्टनर के लिए प्यार जाहिर करने में बिल्कुल झिझकी नहीं और आदिल की बाहों में लिपट कैमरे के सामने ही डांस करने लगीं। वीडियो में राखी (Rakhi Sawant Viral Video) ऊपर से नीचे तक ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखीं, जबकि आदिल ने ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम कैरी किया। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत इस दौरान आमिर खान का और काजोल का रोमांटिक सॉन्ग ‘मेरे हाथ में तेरा हाथ हो’ में गाकर आदिल संग डांस करती हैं।

वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने राखी और आदिल की जोड़ी की तारीफ की है, तो कुछ ने उनका मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये अपनी जिंदगी एंजॉय कर रही है’, दूसरे ने लिखा, ‘खुश रहे तू सदा ये दुआ है मेरी’। जबकि एक अन्य ने इनका मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘क्या कार्टून हैं दोनों’, एक और यूजर ने लिखा है, ‘लड़का तो बिल्कुल खुश नहीं है..भाई तुम्हारा दर्द समझ सकते हैं’। बीते दिनों खबरे थी कि राखी जल्द आदिल संग शादी करने वाली हैं।

 

First published on: Jun 25, 2022 04:12 PM