Rakhi Sawant Video : बॉयफ्रेंड आदिल खान को लेकर सलून लॉन्चिंग पर पहुंचीं राखी सावंत, फिर हुआ कुछ ऐसा

- Advertisement -

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। आए दिन राखी बॉयफ्रें ड आदिल संग स्पॉट होती रहती हैं। अब उनका दो वीडियो सामने आए है। पहले वीडियो में राखी-आदिल संग सलून में प्रवेश करती नजर आ रही है।

तो वहीं दूसरी वीडियो में बॉयफ्रेंड आदिल के साथ ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनने की बात कर रही हैं। वीडियो में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल और दोस्त राजश्री के साथ सलून में एंट्री करती हैं। इस दौरान सभी को दाएं पैर से अंदर आना था। इस दौरान राखी पैपराजी से उनके जूते पर फोकस करने के लिए कहती हैं और फिर दाहिने की जगह बाएं पैर रखती हैं।

बाकी दोनों दाएं रखते हैं तो राखी कंफ्यूज हो जाती हैं कि उनका दाहिना पैर कौन-सा है? यह सुन आदिल की हंसी निकल जाती है। फिर बाद में तीनों उस सलून में अंदर आते हैं। और मस्ती-मजाक करने लगते हैं। वहीं दूसरे वीडियो में राखी अपने बॉयफ्रेंड से कहती हैं, ‘अगर बिग बॉस में हम गए ना तो शीरीं फरहाद, हीर-रांझा, लैला-मजनू को सब भूल जाएंगे।’

हालांकि इस वीडियो में एक व्यक्ति उनसे केक कटकरने को भी कहता है- ‘अरे केक कट करो, मक्खी बैठ रही है।’ राखी केक काटती हैं लेकिन वह कट नहीं होता। वह अपनी दोस्त राजश्री से पूछती हैं ‘ये फेविकोल का बनाया है क्या?’ इससे पहले राखी का एक अवॉर्ड फंक्शन वीडियो सामने आया था जिसमे वो आदिल के साथ पहुंची थीं। इस अवॉर्ड नाइट में राखी शिमरी पिंक कलर का ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। एक्ट्रेस की इस ड्रेस में एक बड़ी सी हैट अटैच है जिससे राखी बार-बार इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉयफ्रेंड आदिल को कवर करके उन्हें किस करती नजर आईं। राखी आदिल को इन दिनों डेट कर रही हैं.आदिल बिजनेसमैन है। वहीं कुछ दिन पहले आदिल के साथ दुबई की सैर पर गई थीं।

- Advertisement -
Exit mobile version