Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने बनाया नया हेल्थ ड्रिंक, पिकर ड्रामा क्वीन का हुआ ऐसा हाल

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे राखी बॉयफ्रेंड आदिल संग सड़क किनारे खड़ी होकर जूस बीते नजर आ रहे हैं। दरअसल, […]

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे राखी बॉयफ्रेंड आदिल संग सड़क किनारे खड़ी होकर जूस बीते नजर आ रहे हैं। दरअसल, आदिल स्कूटर पर हैं और राखी सावंत एक जूस का बोतल लेकर आती हैं।

 

और पढ़िए – क्या ‘कॉफी विद करण’ में साथ नज़र आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने दिया बड़ा बयान

 

वह बता रही हैं, ‘मैं तुम्हारे लिए और मेरे लिए यह ड्रिंक बनवा कर लाई हूं। इसमें करेला, नीम पत्ती और धतूरा…इन सबको इसमें डाला है।’ इसके बाद वह कहती हैं कि पहले इसे मैं पीती हूं और इस ड्रिंक को पीने के बाद वह हिल जाती हैं। राखी अलग अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद आदिल को बढ़ाती हैं और फिर वह चुपचाप इस ड्रिंक को पी लेते हैं और नो रिऐक्शन, लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हुई।

इस दौरान राखी ब्लैक कलर की शॉट ड्रेस में नजर आ रही है। कहना पड़ेगा राखी सावंत कहीं भी कुछ भी कर सकती हैं। आजकल राखी सावंत सातवें आसमान पर है। उनकी लाइफ में आदिल दुर्रानी जो आ गए हैं। राखी सावंत उनके लिए खुद को बदल रही हैं।

 

और पढ़िए – बर्थडे पर शर्टलेस हुए रणवीर सिंह, शेयर की यह खास तस्वीर

 

इंस्टाग्राम पर राखी सावंत कई बार आदिल दुर्रानी संग अपने रोमांटिक वीडियोज पोस्ट करती नजर आती हैं। दुबई तक में राखी सावंत को आदिल ने घर गिफ्ट किया है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे, ऐसा राखी सावंत तो नहीं, लेकिन फैन्स का जरूर मानना है। बता दें कि राखी सावंत इन दिनों आदिल खान के साथ हर जगह नजर आया करती हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 07, 2022 12:06 PM