TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

“मेरे पर झूठे इल्जाम लगाए जा रहे हैं”, Mecca में रोते-रोते ऐसा क्यों बोल रही हैं Rakhi Sawant

Rakhi Sawant At Mecca: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपने विवादों को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी सावंत मक्का में नजर आ रही हैं और इसके […]

Image Credit : Instagram
Rakhi Sawant At Mecca: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपने विवादों को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी सावंत मक्का में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने बुर्का पहना है और वो फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राखी कह रही हैं कि उनकी जिदंगी बर्बाद कर दी।

राखी ने की मक्का में फरियाद (Rakhi Sawant At Mecca)

सामने आई वीडियो में राखी सावंत मक्का रोती हुई इंसाफ मांगती नजर आ रही हैं। साथ ही उनका ये भी कहना है कि आदिल खान जो भी आरोप उन पर लगा रहे हैं वो सभी झूठे हैं। वहीं साथ ही राखी सवांत रोते हुए कहती हैं कि ‘मैं क्या करूं? तुमने स्टार बनने के लिए मुझसे झूठ बोलकर शादी की। मेरे साथ न्याय करो…अल्लाह। मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी इसने। इस औरत की लाइफ खराब कर दी। अल्लाह मैं अपनी फरियाद लेकर आई हूं आपके पास। मेरे साथा क्या हो गया है खुदा। मेरे से न्याय करो। यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan की बेटी को चाहिए किस तरह का बॉयफ्रेंड? Suhana Khan ने बताई अपनी पसंद

Rakhi Sawant ने Mecca में मंगा इंसाफ (Rakhi Sawant)

वीडियो में राखी रोते हुए आगे राखी कहती हैं कि ‘मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं सब। मैं कहां जाऊं? सब मिलकर मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं’। तभी एक महिला राखी के पास आती है और उनसे कहती है कि ‘उन्हें देखकर उसको बेहद खुशी हुई’। राखी के इस वीडियो को सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किए हैं। वहीं यूजर्स भी एक्ट्रेस की इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Rakhi Sawant हुईं ट्रोल

राखी सावंत की इस वीडियो पर ट्रोलर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं इसके साथ ही ट्रोलर्स ने उनकी क्लास भी लगाई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- "पाक जगह जाकर तो कम से कम झूठ मत बोलो।" एक दूसरे यूजर ने लिखा- "ओवरएक्टिंग के 50 रुपये काट इसके।" वहीं एक और यूजर ने लिखा- "खुद झूठी है कर्मा वापस फल देता है।"

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.