Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत ने मिसकैरेज की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट कर दिया जवाब

Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग शादी रचाई है। राखी ने पहले तो इस शादी को ऑफिशियल करते हुए काफी ड्रामा किया। इसके बाद आदिल खान ने पोस्ट कर साफ किया कि वो […]

Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत ने मिसकैरेज की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट कर दिया जवाब
Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत ने मिसकैरेज की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट कर दिया जवाब

Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग शादी रचाई है। राखी ने पहले तो इस शादी को ऑफिशियल करते हुए काफी ड्रामा किया। इसके बाद आदिल खान ने पोस्ट कर साफ किया कि वो राखी के साथ शादी रचा चुके हैं। वहीं कुछ समय पहले राखी को लेकर खबर आई कि वो प्रेग्नेंट थीं लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया। वहीं अब राखी को मिसकैरेज की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा करते देखा गया है।

Rakhi Sawant Miscarriage

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर कुछ ही समय पहले दावा किया गया कि जब कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन ‘बिग बॉस मराठी’ के घर में थीं, तो उन्होंने कहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, उस दौरान सबने इस बात को महज मजाक माना था। इसी को लेकर एक पैपराजी की तरफ से कुछ ही घंटों पहले कहा गया कि राखी ने उन्हें फोन पर कहा,’हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने ‘बिग बॉस मराठी’ शो में इसकी घोषणा की थी, लेकिन सभी ने सोचा कि यह एक मजाक था और इसे किसी ने सीरियस नहीं लिया।’ ये रिपोर्ट आग की तरह वायरल हो गई। वहीं अब इन्हीं खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए राखी सावंत ने मिसकैरेज (Rakhi Sawant Miscarriage) की खबरों को महज अफवाह करार दिया है।

और पढ़िए-Ranbir Alia Video: रणबीर कपूर ने आलिया को कहा- बेटा गाना गाओ, यूजर्स की छूटी हंसी

Rakhi Sawant ने खबर को बताया ‘फेक’

राखी सावंत ने मिसकैरेज की खबरों पर सफाई देने के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट (Rakhi Sawant Post) का सहारा लिया है। ‘ड्रामा क्वीन’ ने अपनी और आदिल की शादी की एक तस्वीर साझा की है। जिसपर उन्होंने लिखा है,’फेक न्यूज। मैं सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि ऐसा फेक टॉपिक ना फैलाएं।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में भी ‘फेक न्यूज’ लिखा है। वहीं, राखी के पोस्ट को देख सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो उठे हैं और ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िए-SRK Dance Video: दुबई में ‘झूमे जो पठान’ गाने पर थिरके शाहरुख खान, देखें वीडियो

Rakhi Sawant के पोस्ट पर लोगों का रिएक्शन 

राखी सावंत के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’OMG ये जोड़ी एक रोल पर है। कितना दिमाग खराब करोगे यार।’ दूसरे ने लिखा है,’भाई अपने इज्जत की धज्जियां उड़वा रही है ये लड़की।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मुझे तो राखी और आदिल से जुड़ी खबरों पर हंसी आ रही है।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 18, 2023 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.