---विज्ञापन---

Rakhi Sawant: जब सलमान खान की भाभी से राखी सावंत ने लिया पंगा, नाम की भी उड़ा दी खिल्ली

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत लम्बे समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में बनी हुई हैं। ऐसे में अब राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फेल रहा है, जो लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत को बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका […]

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत लम्बे समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में बनी हुई हैं। ऐसे में अब राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फेल रहा है, जो लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत को बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की वॉक को कॉपी करते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं वीडियो में राखी सावंत मलाइका की तरह ही चलती नजर आ रही हैं। राखी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार रिएक्शन्स दे रहे हैं।

राखी ने मलाइका को कही ये बात (Rakhi Sawant)

दरअसल सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का ये वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में राखी सावंत जिम के कपड़ो में नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी सावंत कहती हैं, ‘मुझे मलाइका की वॉक बहुत अच्छी लगती है। हम दीवाने हैं मलाइका की वॉक के। अब हम ऐसे ही चलेंगे।’ वहीं राखी के इस अंदाज को देखकर पपराजी भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाए। राखी बिलकुल मलाइका की तरह ही वॉक करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो पर आए मजेदार कमैंट्स

वहीं अब राखी सावंत के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘अब राखी को भी मलाइका की तरह बनते हुए देखा जा सकता है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मलाइका को अच्छी तरह से फॉलो करती हैं राखी, तभी उनकी वॉक कॉपी कर ली।’ एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘मलाइका मैम का जवाब चाहिए इस वीडियो पर।’

राखी को किया ट्रोल

इससे पहले भी राखी सावंत की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इन वीडियोज में वे अतरगी सी हरकतें करते हुए नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे लोगों से पांच बार की नमाज पढ़ने को कहती हैं। इस वीडियो को लेकर लोगों ने राखी सावंत को खूब ट्रोल किया था। लोग कमेंट करके राखी को ट्रोल कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा- राखी आप रामायण भी पढ़ लो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा राखी आप एक वक्त की नमाज भी पढ़ती हो क्या ?

First published on: Mar 29, 2023 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.