TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इस शख्स को डेट कर रही है राखी सावंत, मीडिया के सामने वीडियो कॉल पर कराया दीदार

मुंबई। बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बीती रात राखी मुंबई में आयोजित ‘डिजिटल अवॉर्ड्स’ शो में शिरकत करने पहुंची थीं, जहां उन्होंने […]

मुंबई। बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बीती रात राखी मुंबई में आयोजित 'डिजिटल अवॉर्ड्स' शो में शिरकत करने पहुंची थीं, जहां उन्होंने पैपराजी के सामने वीडियो कॉल पर अपने नए बॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant Boyfriend) का दीदार कराया। जी हां सोशल मीडिया पर राखी के बॉयफ्रेंड वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पैपराजी, राखी से उनके बॉयफ्रेंड को दिखाने की रिक्वेस्ट करते हैं। फिर क्या था राखी तुरंत बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल लगा अपने फैन को कैमरे के आगे कर देते हैं। इस तरह राखी का नया बॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant New Boyfriend) हर किसी की नजरों में आ जाता है। हालांकि, राखी की इस हरकत पर यूजर्स भड़क उठे हैं और तलाक के बाद इतनी जल्दी रिलेशनशिप में आने पर उनकी क्लास लगाते देखे जा रहे हैं। तमाम यूजर्स ने कमेंट कर लिखा है, 'इनको आए दिन प्यार हो जाता है, रिश्तों की कोई अहमियत ही नहीं रही है।' दरअसल, राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड की खबरों ने तब तूल पकड़ा जब एक्ट्रेस ने उनके साथ एक रील पोस्ट किया। इस रील में वो एक शख्स के साथ कई जगहों पर साथ नजर आईं। इस दौरान बैकग्राउंड में भी रोमांटिक डायलॉग सुनने को मिला, साथ ही दोनों कभी एक-दूजे को हग करते तो कभी अपनी बॉन्डिंग से सबको हैरान करते देखे गए। एक्ट्रेस के इसी वीडियो को देख लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि क्या ये उनका नया बॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant New Boyfriend) है। हालांकि, जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद राखी ने इस क्लिप को डिलीट कर दिया। बताते चलें कि राखी सावंत ने इसी साल के 'वैलेंटाइन डे' पर पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया था। साथ ही अपनी बॉडी पर बने रितेश के नाम के टैटू को भी हटवाती देखी जा चुकी हैं। बता दें कि ये जोड़ी टेलीविजन के कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस में नजर आई थी। जहां दोनों ने अपने धमाकों से खूब लाइलाइट बटोरी, लेकिन शो खत्म होने के बाद ही राखी, रितेश से अलग हो गईं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.