Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi-Iulia: दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग थिरकीं राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Rakhi Sawant Iulia Ventur Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और फैंस इन्हें देख काफी एन्जॉय करते हैं। वहीं अब राखी का नया वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है जिसमें वो दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ थिरकती नजर […]

Rakhi-Iulia: दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग थिरकीं राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया वीडियो
Rakhi-Iulia: दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग थिरकीं राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Rakhi Sawant Iulia Ventur Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और फैंस इन्हें देख काफी एन्जॉय करते हैं। वहीं अब राखी का नया वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है जिसमें वो दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ थिरकती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएCelebs Spotted: नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स दंग, बोले- ‘देख रहा है बिनोद…

Iulia Ventur संग थिरकीं Rakhi Sawant

राखी सावंत और यूलिया वंतूर के इस डांस वीडियो (Rakhi Sawant-Iulia Vantur Dance Video) को विरल भयानी ने पोस्ट किया है। इस क्लिप में राखी सावंत ग्राउंड में रेड कलर की वुलेन ड्रेस में नंगे पांव थिरकती देखी जा रही हैं। हालांकि, इस दौरान राखी अकेली नहीं हैं बल्कि वो सलमान खान की हसीन गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर को भी अपने साथ नचाती नजर आ रही हैं। यूलिया और राखी का ये डूओ डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

और पढ़िएAli Zafar Trolling: अली जफर ने नेल पेंट लगा पोस्ट कीं तस्वीरें, यूजर बोला- ‘अब आपको अनफॉलो…

महफिल में लगाए चार चांद

वीडियो में यूलिया वंतूर को ब्लैक कलर की सेक्विन ड्रेस के साथ मैचिंग हील और मैचिंग स्लिंग बैग कैरी किए थिरकते देखा जा रहा है। क्लिप में राखी और यूलिया पुराने सुपरहिट गाने ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर महफिल जमाती नजर आ रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में खड़े लोग दोनों का वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं।

यूजर्स दे रहे ताबड़तोड़ रिएक्शन

राखी सावंत और यूलिया वंतूर के वायरल वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही ताबड़तोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’दोनों ने धमाल मचा दिया।’ दूसरे ने लिखा है,’राखी कुछ भी हरकत करे, कितनी भी एक्टिंग करे लेकिन मुझे पसंद आती है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’राखी कहीं भी शुरू हो जाती हैं।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Nov 23, 2022 08:01 PM