Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rakhi Sawant B’day: राखी सावंत ने फैंस और पैपराजी संग काटा केक, बॉयफ्रेंड आदिल ने लुटाया प्यार

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन को उन्होंने अपने फैंस और पैपराजी संग मनाया।

- Advertisement -

Rakhi Sawant B’day: मनोरंजन जगत में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। राखी सावंत को ‘ड्रामा क्वीन’ भी कहा जाता है। वहीं आज वो अपना  44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन को उन्होंने अपने फैंस और पैपराजी संग मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और राखी सावंत के फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) भी नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएBhediya Screening: फिल्म ‘भेड़िया’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, जान्हवी कपूर ने भी की शिरकत

फैंस संग सेलिब्रेट किया बर्थडे

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के जन्मदिन के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पहले तो आप देख सकते हैं कि टेबल पर काफी सारे केक रखे हुए हैं और आदिल दुर्रानी कैंडल को जला रहे हैं। इसके बाद राखी सावंत आती हैं और सभी के साथ केक करती हैं और आदिल को खिलाती हैं। वहीं आदिल भी उनको गले लगाते हैं और उनपर प्यार लुटाते हैं। राखी सावंत के बर्थडे वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

राखी सावंत का लुक 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि राखी सावंत रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम पहनी हैं। वहीं उनका मेकअप भी कमाल का लग रहा है। आपको बता दें, राखी सांवत किसी ना किसी वजह को लेकर अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। राखी सावंत ने कड़ी मेहनत के बाद सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं।

और पढ़िएSalim Khan B’day Celebration: सलमान, अरबाज और सोहेल ने शाही अंदाज में मनाया पिता सलीम खान का जन्मदिन

इस फिल्म में पहली बार आई नजर

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के करियर की बात करें तो वो पहली बार फिल्म ‘अग्निचक्र’ में नजर आई, जो कि साल 1997 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आई जिसमें  ‘जोरू का गुलाम’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’ शामिल है। इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख किया। राखी सावंत ‘नच बलिए’ शो में दिखी जहां उनके डांस को काफी पसंद किया गया। इसके बाद ‘मोहब्बत है मिर्ची’ पर डांस किया जिसके बाद राखी ने कई फिल्मों में आइटम नंबर किया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts