Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Adil Marriage: आदिल खान ने राखी सावंत संग शादी पर तोड़ी चुप्पी

Rakhi Adil Marriage: राखी सावंत ने बीते दिन तस्वीरें पोस्ट कर हर किसी को हैरान कर दिया। राखी की फोटोज से पता चला कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) संग कोर्ट मैरिज कर ली है। हालांकि राखी ने मीडिया से बातचीत में ये खुलासा किया कि उन्होंने ये वेडिंग 7 महीने पहले कर ली […]

Rakhi Adil Marriage: आदिल खान ने राखी सावंत संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट वायरल
Rakhi Adil Marriage: आदिल खान ने राखी सावंत संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट वायरल

Rakhi Adil Marriage: राखी सावंत ने बीते दिन तस्वीरें पोस्ट कर हर किसी को हैरान कर दिया। राखी की फोटोज से पता चला कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) संग कोर्ट मैरिज कर ली है। हालांकि राखी ने मीडिया से बातचीत में ये खुलासा किया कि उन्होंने ये वेडिंग 7 महीने पहले कर ली थी। लेकिन आदिल ने उनसे ये छिपाने के लिए कहा था। इसी को लेकर बीते दिन आइटम गर्ल को पैपराजी के सामने रोते देखा गया। वहीं अब आदिल खान (Adil Khan) ने बकायदा पोस्ट कर राखी संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

Rakhi Adil Marriage (आदिल खान का पोस्ट)

आदिल खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत संग शादी की तस्वीरें (Rakhi Adil Marriage) साझा की हैं। आदिल खान ने राखी संग वेडिंग की एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन के जरिए अपनी बात रखी है। आदिल ने पिक्चर को कैप्शन दिया है,’तो अंत में एक अनाउंसमेंट है, राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है…बस कुछ चीजें संभालनी थीं इसलिए चुप रहना पड़ा, हमें राखी (पप्पुड़ी) वैवाहिक जीवन मुबारक।’

और पढ़िएEvelyn Sharma Pregnant: एवलिन शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट, सेलेब्स दे रहे बधाई

खुशी से झूमीं Rakhi Sawant

आदिल खान (Adil Khan) की तरफ से खुल्लम खुल्ला प्यार जाहिर करने और शादी की कन्फर्मेशन देने पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) झूम उठी हैं। राखी ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है,’थैंक्स…लॉट्स ऑफ लव जान।’ आदिल का पोस्ट सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है, और फैंस समेत सितारे भी इसपर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कमेंट सेक्शन में ‘बधाई’ लिखते हुए लव वाला इमोजी बनाया है। साथ ही अंकिता लोखंडे भी जोड़े को शुभकामनाएं देती नजर आई हैं।

और पढ़िएAnanya Panday Post: अनन्या पांडे का मां-पापा के नाम खास पोस्ट, चंकी-भावना की शादी को 25 साल

इंटरनेट पर छाया Rakhi Sawant का वीडियो 

बताते चलें कि बीते दिन राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हुआ। इस क्लिप में ड्रामा क्वीन, पैपराजी के सामने बिलख-बिलख कर रोती नजर आईं। राखी ने कहा कि, उनकी मां को थोड़ा बहुत होश आया है, लेकिन अगर उनकी मां को उनकी शादी के बारे में पता चला तो वह पता नहीं कैसे रिएक्ट करेंगी। उनके रिश्तेदारों को इस बारे में जानकारी हो गई है और उन्होंने अभी मां से बात छुपाने के लिए कहा है। उन्हें चिंता सता रही है कि कहीं ये खबर उनकी मां को लगी, तो पता नहीं उन पर क्या असर होगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 16, 2023 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.