Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rakesh Kumar Died: डायरेक्टर राकेश कुमार का निधन, आज शाम को होगा प्रेयर मीट का आयोजन

Rakesh Kumar Died: हिदी सिनेमा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है।

- Advertisement -

Rakesh Kumar Died: हिदी सिनेमा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। खबर है कि, मशहूर फिल्ममेकर राकेश कुमार (Rakesh Kumar) का निधन हो गया है। राकेश कुमार अपनी बेहतरीन फिल्म ‘याराना’ और ‘मिस्टर नटवरलाल’ के लिए जाने जाते थे जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अहम रोल निभाया था। इस फिल्म के बाद राकेश कुमार छा गए थे।

नहीं रहें डायरेक्टर राकेश कुमार

राकेश कुमार (Rakesh Kumar) को लेकर खबर मिल रही है कि, वो काफी लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे और 10 नवंबर को उन्होंने आखिरी सांस ली। वहीं राकेश कुमार के निधन से सिनेमा जगत के सितारे उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। राकेश कुमार के निधन के बाद 13 नवंबर यानी की आज शांति पाठ रखा गया है जिसकी जानकारी राकेश कुमार के परिवार के सदस्य की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई है।

प्रेयर मीट का होगा आयोजन

राकेश कुमार (Rakesh Kumar) के घर में भी शोक की लहर दौड़ गई है और कई सितारे उनके घर पहुंचकर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे है। आपको बता दें, श्रंद्धाजलि समारोह मुंबई के लोखंडवाला, अंधेरी वेस्ट में आयोजित किया जाएगा। वहीं ये आयोजन शाम 4 बजे से लेकर 5 बजे तक रखा जाएगा जिसमें सिनेमा जगत के कई सितारे पहुंचकर उनको अंतिम विदाई देंगे। कहा जा रहा है कि श्रंद्धाजलि समारोह में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर हर सितारे पहुंचगे और उनकी आत्मा शांति के लिए दुआ करेंगे।

इन फिल्मों से बनें बड़े डायरेक्टर

राकेश कुमार (Rakesh Kumar) ने हिंदी सिनेमा में फिल्मों में एक्टिंग के साथ उन्हें प्रोड्यूस भी किया है। आपको बता दें, उन्होंने ‘खून पसीना’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘दो और दो पांच’, ‘जॉनी आई लव यू’, ‘कौन जीता कौन हारा’, ‘याराना’, ‘दिल तुझको दिया’ फिल्में बनाई और ये सभी फिल्में पर्दे पर हिट साबित हुई। वहीं राकेश कुमार की जोड़ी अमिताभ बच्चन के साथ खूब जची और कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता भी काफी गहरा था और रहेगा। वहीं उनका ऐसे अचानक चले जाना मनोरंजन जगत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।

 

- Advertisement -

Latest Posts