--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastav’s Funeral Update: कल दिल्ली में होगा राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, पीएम मोदी ने जताया शोक

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार को लेकर डिटेल सामने आई है। वहीं, उनके अंतिम दर्शन का कार्यक्रम दशरथपुरी में किया जाना है।

- Advertisement -

Raju Srivastav’s Funeral Update: हिंदी इंडस्ट्री के पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने 21 सितंबर की सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर आखिरी सांस लेकर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। ‘गजोधर भैया’ के निधन की खबर सामने आते ही फैंस समेत मनोरंजन जगत के सितारों में भी शोक की लहर है। वहीं, अब दिवंगत कॉमेडियन के अंतिम संस्कार की डिटेल भी सामने आ गई है।

गुरुवार सुबह होगा अंतिम संस्कार

महज 58 साल की उम्र में दुनिया को छोड़कर जा चुके कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार गुरुवार को दिल्‍ली के द्वारका में सुबह 9:30 बजे किया जाएगा। इस बात की जानकारी राजू के घरवालों ने साझा की है। वहीं, एक्टर के पार्थिव शरीर को कुछ ही देर में एम्‍स से दशरथपुरी ले जाया जाएगा। दशरथपुरी में राजू श्रीवास्तव के भाई रहते हैं, वहीं पर एक्टर का अंतिम दर्शन का कार्यक्रम होगा और गुरुवार को द्वारका में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी।

यहाँ पढ़िए जाह्नवी कपूर ने शॉर्ट ड्रेस में लगाया हुस्न का तड़का, फैंस बोले-‘जहर’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन ने परिजनों, फैंस, इंडस्ट्री फ्रेंड्स समेत सभी देशवासियों को तगड़ा झटका दिया है। वहीं, कॉमेडियन के निधन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है। नरेंद्र मोदी ने राजू श्रीवास्तव संग एक पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है,’राजू श्रीवास्तव ने लाफ्टर, ह्यूमर और पॉजिटिविटी से हमारे जीवन को रोशन किया। वह हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए लेकिन वह सालों तक अपने काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।’

यहाँ पढ़िएKapil Sharma Post For Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन कपिल शर्मा की आंखें हुईं नम, लिखा इमोशनल नोट

40 दिन के इलाज के बाद तोड़ा दम

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव बीते 40 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। वहीं 40 दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें होश नहीं आया और उन्होंने अंतिम सांस लेकर फैंस को कभी ना खत्म होने वाला दर्द दे दिया। राजू के निधन से उनके परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही मनोरंजन जगत के सितारे भी पोस्ट कर एक्टर-कॉमेडियन को श्रद्धांजलि देते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -
Exit mobile version