Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastava: इस शो ने बदली राजू श्रीवास्तव की किस्मत, ऐसे बने ‘गजोधर भैया’

- Advertisement -

Raju Srivastava Life Story: कॉमेडी के बेताज बादशाह राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। गौरतलब है कि कॉमेडी स्टार की अभी हालत नाजुक बनी हुई है और हर कोई उनकी सलामती के लिए दुआ मांग रहा है। राजू ने अपने टैलेंट से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

अभी पढ़ेंसूरज पंचोली ने जिया पर किया शारीरिक-मानसिक अत्याचार, मां राबिया खान ने लगाया आरोप

संघर्षों का करना पड़ा था सामना
मनोरंजन की दुनिया में राजू को काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा था। शुरुआती दौर में राजू को फिल्मों में छोटा रोल ही मिला लेकिन कम समय में उन्होंने अपनी गहरी छाप छोड़ी। साल 2005 में आए कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ (The Great Indian Laughter Challenge) ने राजू श्रीवास्तव की किस्मत बदल दी।

ऐसे बने गजोधर भैया
बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने मनोरंजन की दुनिया में एक नया अध्याय शुरू किया। इसी शो में उनका नाम ‘गजोधर भैया’ (Gajodhar Bhaiya) भी पड़ा। हालांकि राजू यह शो नहीं जीत पाए थे लेकिन दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रहे। इस शो के बाद उन्हें कॉमेडी के किंग के तौर पर जाना जाने लगा।

अभी पढ़ेंबर्थडे से पहले चिरंजीवी का लुक आउट, इस दिन आएगा टीजर

नाजुक बनी है हालत
आपको बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था।जिसके बाद उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। इसी बीच मीडिया खबरों के अनुसार उनकी पत्नी शिखा (Raju Srivastava Wife) ने कहा है कि, उन्हें भरोसा है कि वो जल्द ही ठीक होंगे।’ फैंस भी अपने कॉमेडी स्टार की जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss