--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastava: एहसान कुरैशी ने बताया राजू श्रीवास्तव का हाल, कहा- ‘डॉक्टर्स ने दे दिया जवाब’

- Advertisement -

Raju Srivastava Health Update: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को बीते दिन दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। ताजा मिली जानकारी के अनुसार कॉमेडी स्टार की हालत गंभीर बनी हुई है। इसी बीच उनकी हेल्थ से जुड़ा नया अपटेड सामने आया है।

अभी पढ़ें –राजू श्रीवास्तव को लेकर शेखर सुमन ने दिया संकेत, किया निराशाजनक पोस्ट

एहसान कुरैशी ने बताया हाल
फेमस कॉमेडियन और राजू श्रीवास्तव के दोस्त एहसान कुरैशी (Ahsaan Qureshi) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि, ‘डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया है। उन्होंने फैमिली से कह दिया है कि वह जो भी कर सकते थे कर चुके हैं और अब कोई चमत्कार हीं उन्हें बचा सकता है।हालांकि कुरैशी ने यह भी बताया कि सोशल मीडिया पर चल रहे उनके निधन की खबर बिल्कुल झूठ है।

वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू
आपको बता दें कि लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर डॉक्टर्स ने कहा है कि, उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। उनकी हालत बहुत गंभीर है।फैंस यह खबर जान बेहद परेशान हैं। हर कोई उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। बता दें कि राजू अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

अभी पढ़ें – डेटिंग की खबरों पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

वर्कआउट के दौरान पड़ा था दिल का दौरा
गौरतलब है कि बीते दिन एक जिम में वर्क आउट के दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जहां उनकी स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है। उनके हार्ट अटैक की खबर सुन फैन्स को बड़ा झटका लगा है।फैंस राजू श्रीवास्तव के लिए दुआ मांग रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version