Latest Posts

Raju Srivastav Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि, सभी की आंखें हुई नम

Raju Srivastav Prayer Meet: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन के बाद रविवार को एक प्रेस मीट का आयोजन किया गया।

- Advertisement -

Raju Srivastav Prayer Meet: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन के बाद रविवार को एक प्रेस मीट का आयोजन किया गया। इस प्रेयर मीट में जॉनी लीवर, सुनील पाल, कपिल शर्मा, भारती सिंह, कीकू शारदा जैसे कलाकार शामिल हुई। इस दौरान सभी की आंखें नम हो गई। हर किसी के मन में सिर्फ एक ही सवाल था कि आखिर तुम क्यों छोड़ गए। वहीं इस प्रेस मीट में सभी ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित की।

राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में पहुंचे ये सितारे

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की प्रेयर मीट में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक साथ पहुंचे जिनका वीडियो भी वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि, कपिल शर्मा, भारती सिंह को संभालते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रेयर मीट में राजू श्रीवास्तव के खास दोस्त सुनील पाल और शैलेष लोढ़ा भी पहुंचे और उन्होंने भी राजू श्रीवास्तव को याद किया।

राजू श्रीवास्तव को किया याद

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की प्रेयर मीट में जॉनी लीवर भी पहुंचे और उन्होंने इस दौरान मीडिया को बताया कि, ‘राजू के स्ट्रगल के दिन मेरे साथ ही शुरू हुए थे। हमारे बीच पारिवारिक संबंध थे और हम पड़ोसी भी हैं। इसलिए आप समझ सकते हैं कि मैं कितने दुख में होऊंगा। हमने एक महान आर्टिस्ट खो दिया है। यह स्टैंडअप कॉमेडी के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।’

58 साल की उम्र में निधन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबीयत काफी दिनों से खराब थी जिसके चलते उनको ‘एम्स’ में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन सुधार नहीं हो रहा था और  21 सितंबर को उनका निधन हो गया। वो सिर्फ 58 साल के थे। कॉमेडी में उनको बेताज बादशाह कहा जाता था। वो कई टीवी शो में भी नजर आए थे। इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव को लोग प्यार से गजोधर भैया भी कहकर बुलाता थे।

- Advertisement -
Exit mobile version