--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastav Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, भाई ने दी मुखाग्नि

मशहूर कॉमडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार को निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

- Advertisement -

Raju Srivastav Funeral: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं। उनकी कमी हमेशा हमें खलती रहेगी। कुछ दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। काफी दिनों से उनका इलाज दिल्ली के AIIMS में चल रहा था लेकिन फिर भी उनकी जान नहीं बच सकी और बुधवार को उन्होंने इस दुनिया को अलिवदा कह दिया। इस खबर के बाद से परिवार, फैंस और सितारों में बड़ा झटका लगा है।

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव में विलीन हो गए हैं। उनके भाई ने राजू श्रीवास्तव को मुखाग्नि दी है। इस दर्द को कभी नहीं भुलाया जा सकता। वहीं परिवार में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

यहाँ पढ़िएB’day Bash: करीना कपूर खान ने धूमधाम से मनाया बर्थडे, आलिया ने जमाया रंग

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने दी श्रद्धांजलि

हर तरफ गम का माहौल है। हर कोई राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दे रहा है और अब सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने उन्हें अलविदा कहा है। सुदर्शन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-हंसते हंसते रुला दिया। ओम शांति।

राजू के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

राजू श्रीवास्तव के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़ रही हैं। वहीं उनका पार्थिव शरीर एंबुलेंस में निगमबोध घाट पर पहुंच गया है।

अंतिम यात्रा हुई शुरू

राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है। राजू की निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार होगा। राजू श्रीवास्तव के अंतिम दर्शन के लिए भीड़ उमड़ी रही हैं और नम आंखों से उन्हें हर कोई विदाई दे रहा है।

सुनील पाल ने राजू को किया याद

सुनील पाल और राजू श्रीवास्तव की दोस्ती किसी से छिपी नहीं हैं। वहीं आज सुनिल पाल ने अपने दोस्त को अलविदा कहा इसी के साथ सुनील पाल ने बताया कि, कल भगवंत मान और कपिल शर्मा का भी फोन आया था वो भी राजू श्रीवास्तव को याद कर रहे थे। वहीं उनके चले जाने से सुनील पाल काफी अकेले हो गए हैं।

प्रदीप खंडेलवाल ने जताया दुख

राजू श्रीवास्तव के साले प्रदीप खंडेलवाल ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि, ’14 साल पुराना संबंध है’। राजू श्रीवास्तव लीजेंड है लीजेंड रहेंगे।’

अंतिम यात्रा की तैयारी शुरू

राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा की तैयारी शुरू हो गई है। वहीं राजू श्रीवास्तव के परिजनों का कहना है कि, उन्हें उनके भाई के घर जहां राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर रखा हुआ है, वहां से 35 किमी दूर निगमबोध घाट ले जाया जाएगा जहां 10 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा

यहाँ पढ़िए Thaar Maar Thakkar Maar: ‘थार मार टक्कर मार’ लिरिकल वीडियो आउट, दिखी चिरंजीवी-सलमान की जबरदस्त केमिस्ट्री

राजू के शव का हुआ वर्चुअल पोस्टमार्टम

आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया। राजू श्रीवास्तव के शव का वर्चुअल पोस्टमार्टम किया गया। वहीं एमके फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया कि, ‘वर्चुअल ऑटोप्सी के दौरान डेड बॉडी पर डॉक्टर कोई कट या किसी भी तरह का कोई चीरा नहीं लगाते साथ ही बिना पार्थिव शरीर को छुए ही पूरी बॉडी का स्कैन होता है जिसके जरिए जानकारी मिलती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

https://www.youtube.com/watch?v=YfOIRfIZX0I
- Advertisement -
Exit mobile version