Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastav Health Updates: राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने बताया हाल, तबियत में आ रहा है धीरे-धीरे सुधार

- Advertisement -

Raju Srivastav Health Updates: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) पिछले एक महीने से दिल्ली के एक एम्स में भर्ती हैं। डॉक्टर्स लगातार राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट दे रहे हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि, वो रिकवर कर रहे हैं। हालांकि, अभी भी राजू वेंटिलेटर सपोर्ट सिस्टम पर ही हैं। राजू का परिवार और फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अब हाल ही में राजू के भाई ने उनकी हेल्थ अपडेट्स दी हैं और कहा कि उनकी हालत में सुधार देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए श्रद्धा कपूर ने गाउन पर दिखाया किलर अंदाज, फैंस बोले-‘मार डाला’

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार

दरअसल राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने उनका हाल बताते हुए कहा, “डॉक्टर्स का कहना है कि वो राजू को ठीक करने के लिए जितना हो सकता है उतना कर रहे हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है”। इसके अलावा उन्होंने बताया कि कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की तबियत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। लेकिन उन्हें अब तक होश नहीं आया। राजू के भाई का कहना है कि “राजू का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है। अब हम उन्हें ठीक होने के बाद ही यहां से घर ले जाएंगे। हमें दिल्ली के एम्स अस्पताल के डॉक्टर्स पर पूरा भरोसा है”।

यहाँ पढ़िएसारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के पलों को किया ताजा, साझा की अनसीन फोटो

दिल्ली के एम्स से शिफ्ट करने का नहीं प्लान

आगे जब राजू के भाई दीपू से पूछा गया कि क्या उनको दिल्ली के एम्स से शिफ्ट कर कहीं और इलाज के लिए ले जाया जाएगा? तो इस बात पर उनके भाई ने कहा, नहीं हमारा ऐसा कोई विचार नहीं है। आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी अचानक वो बेहोश हो गए जि सके बाद उन्हें दिल्ली के ‘एम्स’ में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद पता चला था कि उन्हें हॉर्ट अटैक आया लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss