Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव ने आंख खोल की पत्नी से बात करने की कोशिश, फैंस खुश

- Advertisement -

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) 10 अगस्त को आए हार्ट अटैक के बाद से दिल्ली के ‘एम्स’ (AIIMS) में भर्ती हैं। ‘गजोधर’ के किरदार से फेमस राजू की हेल्थ को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। वहीं, लेटेस्ट अपडेट खुश करने वाली है। राजू के मुख्य सलाहकार ने उनकी हेल्थ अपडेट साझा करते हुए बड़ी जानकारी दी है।

यहाँ पढ़िएसामंथा रुथ प्रभु ने ट्रैफिक पुलिस बन लगा दी रणवीर सिंह की क्लास, देखें वीडियो

हालत में ‘लगातार सुधार’

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में मामूली सुधार हुआ है। मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना के अनुसार अब वह होश में आने के बाद अपने हाथ और पैर हिलाने में सक्षम हैं। राजू के स्वास्थ्य अपडेट को साझा करते हुए अजीत सक्सेना ने कहा,’राजू के स्वास्थ्य में ‘लगातार सुधार’ हो रहा है क्योंकि वह खुद अब जल्दी ठीक होने का प्रयास कर रहे हैं।’ इतना हीं नहीं जानकारी तो ये भी है कि कॉमेडियन ने आंख खोल पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बातचीत करने की कोशिश की।

14 दिन बाद आया होश

बताते चलें कि राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें बीते दिन वेंटिलेटर से हटाने का फैसला किया। हालांकि, इससे पहले राजू को इंफेक्शन हो गया और उन्हें तेज बुखार आ गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने अपना फैसला बदल दिया। वहीं, कॉमेडियन को लेकर सामने आई रिपोर्ट्स ने परिजनों समेत फैंस को खुश कर दिया है। बताते चलें कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद राजू श्रीवास्तव 14 दिनों तक बेहोश रहे। दिल्ली के एक जिम में सीने में दर्द का अनुभव करने के बाद वह गिर गए। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

यहाँ पढ़िएउज्जैन में ट्रेडिशनल लुक में नजए आए रणबीर-आलिया, पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर

फिल्मों में खूब कमाया नाम

आगे बता दें, कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया है। वो कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं। इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज-चैंपियंस’ राजू श्रीवास्तव ने जीता था। वहीं, आज फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर दुआएं मांग रहे है और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। ये खबर उनके फैंस के लिए एक उम्मीद की किरण की तरह है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss