Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastav Health Update: कोमा में राजू श्रीवास्तव, दिमाग की एक नस ब्लॉक

- Advertisement -

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद से दिल्ली के ‘एम्स’ (AIIMS) में भर्ती हैं। ‘गजोधर’ के किरदार से फेमस राजू को वेंटिलेटर पर रखा गया है। वहीं, उनके स्वास्थ को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

कोमा में कॉमेडी किंग

नई रिपोर्ट के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव अभी कोमा में हैं। राजू की हालत में सुधार लाने के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही है। डॉक्टर्स के मुताबिक, राजू के दिमाग की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है। इसी के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी कॉमेडियन का इलाज करने में जुटे हुए हैं।

फैंस मांग रहे हैं सलामती की दुआ

यह खबर सामने आने के बाद फैंस लगातार उनकी सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं। आपको बता दें कि हार्ट अटैक के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई है। हालांकि अब तक कॉमेडी स्टार को होश नहीं आया है। ऐसे में फैंस के लिए राहत की खबर है कि, अब उनके सारे अंग सही से काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही राजू पूर्णतः स्वस्थ हो जाएंगे।

राजू ने फिल्मों में भी कमाया नाम

आपको बता दें, कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया है। वो इस फिल्ड के बेताज बादशाह हैं। वो कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं। फैंस उनके मुंह से हर पल कुछ ना कुछ सुनना चाहते हैं जिससे फैंस के चेहरे पर हंसी आए। इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। वहीं, इस खबर ने कॉमेडियन के परिजनों समेत इंडस्ट्री के दोस्तों और फैंस को भी तगड़ा झटका दिया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss