Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव को लगातार आ रहा बुखार, UP सरकार ने उठाया ये कदम

- Advertisement -

Raju Shrivastav Health Update: लगभग 20 दिनों से अस्पताल में भर्ती मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की हेल्थ को लेकर रोजाना नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। बीते तीन दिनों से राजू श्रीवास्तव को तेज बुखार आ रहा था, जिसके बाद उनकी तबीयत को वापस बिगड़ता देख उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। वहीं, अब कॉमेडियन के स्वास्थ को लेकर सामने आई नई अपडेट के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की तबीयत धीरे-धीरे ठीक हो रही है, साथ ही तीन दिन से लगातार आ रहा बुखार भी कम होने लगा है।

यहाँ पढ़िएलाइगर के फ्लॉप होने से विजय देवरकोंडा को तगड़ा झटका, लौटाएंगे इतने करोड़ रुपए

कैसी है तबीयत?

राजू की हेल्थ अपडेट साझा करते हुए डॉक्टर्स ने बताया था कि उन्हें 100 डिग्री से ऊपर बुखार था, और कॉमेडियन अब भी बेहोश हैं। वहीं, एक हफ्ते पहले सामने आई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि हार्ट अटैक आने के 15 दिन बाद कॉमेडियन को होश आ गया है। इससे उलट राजू के भाई ने सभी खबरों को अफवाह बताते हुए लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि वो केवल राजू के सोशल मीडिया अपडेट्स को ही सही मानें और जुड़े रहें।

यूपी सरकार का बड़ा कदम

राजू श्रीवास्तव की हालत पर फैंस समेत यूपी सरकार भी नजरें गड़ाए हुए हैं। साथ ही डॉक्टर्स लगातार कॉमेडियन की हालत में सुधार लाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी को देखते हुए यूपी सरकार ने अब एक और बड़ा कदम उठाया है। सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को राजू श्रीवास्तव की देख-रेख की जिम्मेदारी सौंपी है। यूपी रेजिडेंट ने AIIMS में मौजूद राजू के परिजनों से मुलाकात कर उनकी हेल्थ अपडेट ली थी।

यहाँ पढ़िए कियारा आडवाणी ने ‘हेलो’ मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट, वीडियो ने छुड़ाए फैंस के पसीने

10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती

बता दें कि कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद से दिल्ली के ‘एम्स’ (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। पता चला था कि, राजू श्रीवास्तव अभी कोमा में हैं। राजू की हालत में सुधार लाने के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही है। फैंस उनके हालत में सुधार के लिए लगातार प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss