Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Rajpal Yadav: राजपाल यादव ने शूटिंग के दौरान स्टूडेंट को मार दी टक्कर, केस दर्ज

Rajpal Yadav Controversy: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के बीच उनके साथ एक हादसा हुआ है,जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं। उनके ऊपर एक छात्र ने मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। राजपाल यादव प्रयागराज […]

Rajpal Yadav: राजपाल यादव ने शूटिंग के दौरान स्टूडेंट को मार दी टक्कर, केस दर्ज
Rajpal Yadav: राजपाल यादव ने शूटिंग के दौरान स्टूडेंट को मार दी टक्कर, केस दर्ज

Rajpal Yadav Controversy: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के बीच उनके साथ एक हादसा हुआ है,जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं। उनके ऊपर एक छात्र ने मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। राजपाल यादव प्रयागराज के कटरा इलाके में एक हिंदी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान वो स्कूटर चला रहे थे। स्कूटर खराब होने से एक छात्र को टक्कर लगने के बाद चोट लग गई।

Rajpal Yadav ने मारी छात्र को टक्कर

राजपाल यादव अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी टॉकीज’ के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। ये शूटिंग सुबह-सुबह हो रही थी। फिल्म की शूटिंग देखने के लिए वहां रहने वाले बहुत से लोग आए थे। वहां बहुत से स्टूडेंट्स भी मौजूद थे। शूट के दौरान राजपाल यादव स्कूटर चला रहे थे, लेकिन अचानक से उनसे स्कूटर कंट्रोल नहीं हुआ और उन्होंने वहा खड़े स्टूडेंट को टक्कर मार दी।

और पढ़िएRaj Kundra: एडल्ट फिल्में बनाने के केस में राज कुंद्रा को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत, चार अन्य को भी बड़ी राहत

राजपाल यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज 

इस टक्कर के बाद छात्र बालाजी घायल हो गए थे। स्टूडेंट का आरोप है कि उससे माफी मांगने की बजाय टीम ने उनके साथ गाली-गलौज की और मारपीट भी की। छात्र ने कर्नलगंज पुलिस स्टेशन में राजपाल यादव और क्रू मेंबर्स के खिलाफ शिकायत की है। वहीं,टीम की तरफ से आरोप है कि मना करने के बावजूद कुछ लोग मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहे थे।

और पढ़िएNora Fatehi: अब नोरा फतेही के निशाने पर जैकलीन फर्नांडिस, ठोका 200 करोड़ रुपए का मुकदमा

फिल्म की शूटिंग में बिजी है Rajpal Yadav

कॉमेडियन राजपाल यादव इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी टॉकीज’ की शूटिंग कर रहे हैं। राजपल यादव बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कॉमेडियन-एक्टर हैं। उन्हें फिल्म ‘वक्त'(Waqt: The Race Against Time),’डरना मना है'(Darna Mana Hai),’ढोल'(Dhol)में बेहतरीन एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है। फिल्मों के अलावा राजपाल यादव अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 13, 2022 06:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.