--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पहली बार बोले राजकुमार राव, कही ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। दरअसल इनदिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं हाल ही में एक्टर ने दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात की। आइए जानते हैं पूरी खबर:

और पढ़िए – राजकुमार राव की फिल्‍म ’हिट-द फर्स्‍ट केस’ का मोशन पोस्टर आउट


राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन की घटना को याद करते हुए कहा कि उन्हें तो इस बारे में एक जर्नलिस्ट के द्वारा पता चला था जिसने उनके लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया था। उन्होंने कहा कि इस खबर पर उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था। सुशांत की निधन की खबर से उन्हें बड़ा झटका लगा था।

और पढ़िए: राजकुमार राव की फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर आउट, देखें वीडियो

आपको बता दें कि राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ फिल्म ‘काई पो ची’ में काम किया था। ये एक्टर की डेब्यू फिल्म थी। पहली ही फिल्म से एक्टर ने अपनी खास पहचान बनाई थी। आपको बता दें कि साल 14 जून साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। हालांकि अभी तक एक्टर की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है।

बात करें हिट द फर्स्ट केस की तो इस फिल्म में राजकुमार राव एक ऐसे पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो मानसिक परेशानियों से जूझ रहा है और एक लापता किशोरी के केस की जांच कर रहा है। यह फिल्म तेलुगू फिल्म का सीक्वल है। इस बार राजुकमार फैंस के लिए सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्म लेकर आए हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version