--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तलाक नहीं लेंगे राजीव और चारु असोपा, सुष्मिता सेन ने जाहिर की खुशी

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा को लेकर खबरें आ रही थी कि वो सुष्मिता सेन के भाई राजीव से तलाक लेंगी लेकिन अब उन्होंने फैसला बदल लिया है।

- Advertisement -

Divorced Refused: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) को लेकर खबरें आ रही थी कि वो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव (Rajeev) से तलाक लेने जा रही हैं लेकिन अब एक बड़ा ऐलान हो गया जिसमें पता चला है कि दोनों अब अपनी शादी के रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे और तलाक नहीं लेंगे। इस खबर पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी खुशी जाहिर की है और दोनों को शुभकामनाएं दी है।

यहाँ पढ़िए विराट-अनुष्का ने इस लोकेशन पर खरीदा नया फार्महाउस, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

तलाक नहीं लेंगे राजीव और चारु

दरअसल, राजीव सेन ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने चारु और बेटी जियाना के साथ एक फोटो शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा कि, ‘शादियां तो स्वर्ग में बनती हैं, लेकिन उसे निभाना हम पर छोड़ दिया जाता है। हां, हम आगे बढ़े और घोषणा की कि हम अपनी शादी को समाप्त कर रहे हैं और हमें एहसास हुआ कि हम अंत तक पहुंच चुके हैं और इससे आगे कुछ नहीं। तलाक एक विकल्प था जिसपर हम विचार कर रहे थे।

राजीव सेन ने लिखा पोस्ट

आगे लिखा कि, ‘ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने अपनी शादी को अच्छे के लिए रखने का फैसला किया है, हम दोनों को एक खूबसूरत बेटी जियाना का आशीर्वाद मिला है और हम उसे माता-पिता के रूप में सबसे अच्छा देना चाहते हैं। उनकी खुशी हमारी पहली प्राथमिकता है। हम अपने सभी प्रशंसकों को हमेशा एक जोड़े के रूप में हमारा समर्थन करने और हमें कभी हार नहीं मानने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।

यहाँ पढ़िएकार्तिक ने शुरू की ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग, बप्पा का लिया आशीर्वाद

चारु-राजीव ने फैंस का किया धन्यवाद

इसी के साथ ये भी कहा कि, ‘जियाना’ को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। चारु और राजीव। इसी के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाया। हाल ही में राजीव और चारु ने अपने घर में गणेश चतुर्थी के अवसर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version