TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सीएम योगी आदित्यनाथ भी देखेंगे फिल्म ‘जेलर’, रजनीकांत ने दी जानकारी

Rajnikanth: रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म ‘जेलर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ”वह सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ‘जेलर’ देखने लखनऊ आए हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म की सफलता पर भी बात की। लखनऊ पहुंचे जेलर एक्टर […]

Rajinikanth-CM Yogi
Rajnikanth: रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म 'जेलर' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ''वह सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ 'जेलर' देखने लखनऊ आए हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म की सफलता पर भी बात की।

लखनऊ पहुंचे जेलर एक्टर रजनीकांत

रजनीकांत की फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे रजनीकांत से जब सीएम से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, "हां, मैं उनके साथ अपनी फिल्म (जेलर) देखने जा रहा हूं।" उन्होंने जेलर को मिली अपार सफलता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "सब भगवान की दुआ है।" लखनऊ पहुचने से पहले रजनीकांत झारखंड में थे। शुक्रवार को उन्होंने रांची स्थित छिन्नमस्ता मंदिर का दौरा किया और पूजा-अर्चना की। हाल ही में रजनीकांत बद्रीनाथ मंदिर भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने भगवान की पूजा अर्चना की। यह भी पढ़ेंः Uorfi Javed की इस ड्रेस को देख उड़े पैपराजी के होश, एक ने तो खुद पर कर लिया ट्राई

जेलर के बारे में

बता दें कि, रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर जेलर को नेल्सन दिलीपकुमार ने डायरेक्ट किया है। तमन्ना और रजनीकांत के अलावा जेलर में मोहनलाल और जैकी श्रॉफ के साथ राम्या कृष्णन, विनायकन और कॉमेडियन योगी बाबू भी हैं। फिल्म में रजनीकांत ने एक पुलिस अधिकारी के पिता का किरदार निभाया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Rajnikanth Film Jailer Box Office Collection)

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 10 अगस्त को रिलीज हुई रजनीकांत की जेलर ने 8 दिनों में कुल 235.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। सनी देओल की गदर 2, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 की सिनेमाघरों में एंट्री के बावजूद जेलर बॉक्स ऑफिस पर बना हुआ है और शानदारी कमाई कर रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.