Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rajeev Sen Video: राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा से की घर वापस आने की अपील, बोलें-‘आपके लिए दरवाजे हमेशा खुले’

चारु असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) काफी लंबे समय से चर्चाओं में बने हुए है।

- Advertisement -

Rajeev Sen Video: चारु असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) काफी लंबे समय से चर्चाओं में बने हुए हैं। चारु और राजीव की लड़ाई अब घर के बाहर तक आ गई है, जिसे लेकर फैंस सोचने पर मजबूर हो गए है कि आखिर चल क्या रहा है। वहीं अब राजीव सेन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने रिश्ते को ठीक करने की बात कह रहे हैं साथ ही अपने रिश्ते को बरकरार रखना चाह रहे हैं।

और पढ़िएMoney Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस पहुंची कोर्ट, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

वीडियो में कही ये बात

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने रिश्ते पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में राजीव सेन कहते हैं कि, ‘मैं जानता हूं कि सबको इस वीडियो का काफी वक्त से इंतजार था। ‘मैं कहूंगा कि चारु ने मीडिया के पास जाकर हमारे मुद्दों पर बात करके गलती की है। मैं मानता हूं कि चारु को बुरा लगा है, लेकिन वो अपना गुस्सा बाकी कई तरीकों से बाहर निकाल सकती थी। इसी के साथ उन्होंने कई सारे बातें वीडियो में कही हैं।

वापस आने की कही बात

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने आगे कहा कि, ‘जो चारु मेरी मां और बहन की इज्जत नहीं करती है। वो भला मेरी इज्जत क्या करेगी।’ इतना ही नहीं राजीव सेन ने कहा कि, उनके घर के दरवाजे चारु के लिये हमेशा खुले हैं। जब से जियाना हमारी जिंदगी में आई है मैं फूंक-फूंक कर कदम रखने लगा हूं। मैं बस चारु उसे इतना कहना चाहता हूं कि चारु मेरे घर के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे। आप और जियाना जब भी चाहें इस घर में वापस आ सकती हैं।’

और पढ़िएUunchai Screening: फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्क्रिनिंग में सलमान खान संग पहुंचे ये सितारे, महिमा चौधरी की बेटी अर्याना का दिखा जलवा

करण मेहरा पर भी तोड़ी चुप्पी

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने चारु और करण मेहरा पर अफेयर के आरोप लगाए थे जिसपर भी उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए वीडियो में बड़ा खुलासा किया है। राजीव ने कहा कि,’उन्होंने करण मेहरा और चारु के लिए अफेयर शब्द का इस्तेमाल नहीं किया, उनके शब्दों को गलत तरीरके से पेश किया गया। आपको बता दें, चारु असोपा ने राजीव सेन पर कई आरोप लगाए थे और खबर थी कि वो घर छोड़कर चली गई है। वहीं अब देखना है कि चारु वापस आती है या नहीं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts