--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कंगना रनौत के सिर चढ़कर बोल रही है राजामौली की फिल्म RRR, एक्ट्रेस ने यूं जाहिर किए जज्बात

- Advertisement -

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्म में वर्ल्डवाइड रिकोर्ड में 600 करोड़ की कमाई कर ली है। हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है। वहीं अब बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी फिल्म की जमकर तारीफ कर डाली है। एक्ट्रेस ने जमकर तारीफ करते हुए फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया। कंगना को ये फिल्म इस वजह से पसंद आई, क्योंकि फिल्म देशभक्ति से भरी हुई है और ये एक्ट्रेस का पसंदीदा विषय है।

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद कंगना ने ये बात कही है। देर रात पैपराजी विरल भयानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सिंपल-सोबर खूबसूरत कंगना रनौत थियेटर से बाहर निकलने के बाद बेहद खुश नजर आ रही हैं। जब उनसे पैपराजी ने पूछा कि कौन सी फिल्म देखी आपने ? तो एक्ट्रेस ने कहा कि RRR.. जब उनसे पूछा गया कि फिल्म कैसी लगी तो कंगना ने जमकर तारीफ करते हुए फिल्म को ब्लॉकबस्टर और एकदम मस्त बताते हुए कहा कि नेशनलिज्म मेरा फेवरेट सब्जेक्ट है।

इसमें सब कुछ है जो होना चाहिए एक फिल्म में. ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है..3D में इतने दिनों बाद देखा हम लोगों ने, इसलिए आपलोग भी जाके देखिए..लॉन्ग लिव राजामौली’। इससे पहले भी कंगना रनौत एसएस राजामौली की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, राजामौली सर ने साबित कर दिया कि वह अब तक के सबसे महान फिल्म डायरेक्टर हैं। उन्होंने अब तक कोई असफल फिल्म नहीं दी। कंगना ने राजामौली की सादगी की तारीफ की थी और कहा था कि वह अपने धर्म और राष्ट्र को बहुत प्यार करते हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss