Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raj Kundra Case Update: पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा ने लगाई गुहार, कोर्ट में कहा- ‘मैं बेगुनाह, मेरा नाम…

- Advertisement -

Raj Kundra Case Update: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कोर्ट में अपने ऊपर लगे हुए पोर्न फिल्में बनाने और उसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचने के आरोपों से बरी होने की अपील की है। इस आरोप में राज कुंद्रा काफी समय तक जेल में भी थे। बिजनेसमैन राज कुंद्रा का कहना है कि वो निर्दोष हैं। साथ ही उन्होंने मामले से अपना नाम हटाए जाने की भी गुहार लगाई है।

यहाँ पढ़िए केआरके का बड़ा ऐलान, बोलें- मैं बदला लेने आ गया…यूजर ने कहा- ब्रह्मास्त्र का रिव्यू दो

पोर्नोग्राफी केस में जेल गए थे राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जब से कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया है तबसे राज कुंद्रा काफी चर्चा में रहते हैं। पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पिछले साल अरेस्ट किया था। जिसके बाद राज को 2 महीने तक जेल हुई थी। कोर्ट में इस केस की कार्रवाई काफी लंबे समय तक चली थी। कार्रवाई लंबी होने के कारण राज को सितंबर में मुंबई सेशन कोर्ट से बेल मिल पाई थी। अभी तक कोर्ट के पास राज कुंद्रा के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है । इसलिए उनको अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है। इसी वजह से राज कुंद्रा अब चाहते हैं कि उन्हें इस केस से बरी कर दिया जाए।

ओपोजिशन कर रहा विरोध

राज कुंद्रा ने कोर्ट से पोर्नोग्राफी केस में उन्हें राहत देने की मांग की है। वहीं इस बात का जैसे ही ओपोजिशन को पता चला तो उन्होंने इस चीज का विरोध करना चालू कर दिया। ओपोजिशन ने जवाब देते हुए बोला कि हमारे पास राज कुन्द्रा के खिलाफ काफी सबूत हैं और हम इस मांग के खिलाफ हैं। प्रशांत पाटिल जो राज कुंद्रा के वकील हैं उन्होंने बोला कि इस मामले में हम बहस करने के लिए तैयार हैं। हम कोर्ट और उसके न्याय पर पूरा भरोसा रखते हैं। पाटिल ने कोर्ट में बोला की राज कुंद्रा पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो बेबुनियाद हैं। राज के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है और हम सबूत के आधार पर इस मामले पर कोर्ट में लड़ेंगे।

यहाँ पढ़िएपाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह संग वीडियो शेयर कर बुरी फंसीं उर्वशी रौतेला, देनी पड़ गई सफाई

मॉडल और एक्ट्रेस ने की थी पुलिस से जांच की मांग

पिछले साल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच में राज कुंद्रा पर ये आरोप लगाया था कि वो पोर्न फिल्मेंबनाते हैं और उसे ऑनलाइन बेचते हैं। उस समय कुछ मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस ने राज कुन्द्रा का नाम लिया था। और उनपर आरोप लगाया था कि उन्होंने जबरदस्ती उनसे पोर्न फिल्म में काम कराया है। इस मामले पर पहले तो पुलिस ने जांच की और फिर राज कुन्द्रा को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में राज कुन्द्रा के साथ 11 अन्य लोगों को भी आरोपी बताया गया था। इस मामले के सामने आने के बाद काफी एक्ट्रेसेस ने भी राज कुंद्रा पर आरोप लगाए थे और उनका कहना था की राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी फिल्मों से जुड़े हुए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss