---विज्ञापन---

Rahul Khanna Photo: 50 साल की उम्र में भी बेहद स्टाइलिश दिखते हैं राहुल खन्ना, सोशल मीडिया पर मचा देते हैं तहलका

Rahul Khanna Photo: बॉलीवुड स्टार्स सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। आज के वक्त में सभी स्टार्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक शेयर करते हुए नजर आते हैं। इस लिस्ट में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बड़े बेटे राहुल खन्ना का […]

Rahul Khanna Photo: बॉलीवुड स्टार्स सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। आज के वक्त में सभी स्टार्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक शेयर करते हुए नजर आते हैं।

इस लिस्ट में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बड़े बेटे राहुल खन्ना का नाम भी शामिल है। राहुल खन्ना बतौर एक्टर इंडस्ट्री में भले ही उतने ज्यादा एक्टिव न हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो आपको जरूर मिल जाएंगे। राहुल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते रहते हैं और वे जो भी पिक्चर शेयर करते हैं उस पर पल भर में ही हजारों लाइक्स आ जाते हैं।

 

और पढ़िए –आर माधवन के बेटे वेदांत ने रचा इतिहास, स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड

 

50 साल की उम्र में भी एक्टर ने सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक अच्छी खासी पहचान बना रखी है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनकी फोटो देख हैरान रह जाते हैं। फिटनेस फ्रीक राहुल खन्ना किसी भी यंग एक्टर को आसानी से मात दे सकते हैं। बतौर एक्टर भी उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाई हैं। वो बात अलग है कि उन्हें अपने पिता और भाई अक्षय खन्ना जितनी पॉपुलारिटी नहीं मिली।।

बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोअंग है। बेहद ही कम फिल्मों के जरिए उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। लोग उनके छोटे से रोल को भी काफी पसंद करते हैं।

 

 

राहुल खन्ना के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 1999 में दीपा मेहता की फिल्म 1947 अर्थ से डेब्यू किया था। इसके अलावा वे एलान, रकीब, तन्हा, दिल कब्बडी, लव आजकल, वेकअप सिड जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

First published on: Jul 17, 2022 03:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.