TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ऑस्कर विनिंग एक्टर देव पटेल के साथ पर्दे पर नजर आएंगी राधिका आप्टे !

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की एक्टिंग का कौन दीवाना कौन नहीं है । राधिका ने अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है । जल्द ही राधिका अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन में नजर आएंगी । अब लीजिए राधिका हॉलीवुड स्टार औऱ ऑस्कर विनिंग एक्टर देव पटेल के साथ […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की एक्टिंग का कौन दीवाना कौन नहीं है । राधिका ने अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है । जल्द ही राधिका अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन में नजर आएंगी । अब लीजिए राधिका हॉलीवुड स्टार औऱ ऑस्कर विनिंग एक्टर देव पटेल के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी । जी हां, राधिका देव के साथ जल्द ही एक फिल्म में दिखेंगी । स्लमडॉग मिलेनियर में नजर आ चुके देव पटेल इन दिनों हॉलीवुड में अपनी फिल्मों से डंका बजा रहे हैं । हाल ही में खुद राधिका ने इस खबर को कंफर्म किया है । उन्होंने कहा कि, हां मैं देव के साथ एक फिल्म कर रही हूं । हाल ही में मैनें फिल्म साइन की है । खैर इन दिनों राधिका पैडमैन के प्रमोशन में लग गई हैं । फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी । 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.