TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

नहीं थम रही है ‘रेस-3’ की कमाई, वर्ल्डवाइड फिल्म ने कमाए 200 करोड़

दबंग सलमान की रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। फिल्म की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। सलमान खान ने साबित किया है कि वो वाकई बॉलीवुड के सिकंदर है। इस फिल्म में सलमान ने पूरी टीम के साथ धमाल मचाया है। फिल्म की कमाई महज चार दिनों […]

दबंग सलमान की रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। फिल्म की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। सलमान खान ने साबित किया है कि वो वाकई बॉलीवुड के सिकंदर है। इस फिल्म में सलमान ने पूरी टीम के साथ धमाल मचाया है। फिल्म की कमाई महज चार दिनों में ही 120 करोड़ हो गई है। पहले तीन दिनों में फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार जा चुकी थी। सलमान खान का स्टारडम ऐसा है कि फिल्म के खराब रिव्यू के बाद दर्शक सिनेमाघर जा रहे हैं। रेस सीरिज की फिल्में हमेशा ही हिट रही है ऐसे में एक सीक्वल फिल्म होने का भी इसे फायदा मिल रहा है। सोमवार को सलमान की फिल्म रेस 3 ने 14.24 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अबतक 120.71 करोड़ की कमाई कर  चुकी है। हांलाकि रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म का बिजनेस काफी कम रहा। वहीं दूसरे देशों में भी फिल्म की कमाई शानदार हो रही है। बाहर के देशो में भी सलमान का जादू बरकरार है। हाल ही में विदेशी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुल 60 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं इंडिया में अबतक फिल्म की कमाई 150.88 करोड़ (नेट 120.71 करोड) हो चुकी है। इस हिसाब से फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म की कमाई 210.88 करोड़ हो चुकी है। मतलब साफ है कि फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पार जा चुकी है। इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह और साकिब सलीम हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.