Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आर.माधवन को जन्मदिन पर लगा झटका , कहा- ‘मेरा भाई चला गया’

- Advertisement -

R.Madhavan Tribute: एक बार फिर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ के.के का अचानक निधन (KK Passes Away) हो गया जिससे हिंदी सिनेमा को बड़ा झटका लगा है। अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले केके को बड़े-बड़े सितारों से लेकर उनके फैंस तक उनको सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। वहीं अब बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आर.माधवन की फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के लिए भी केके ने कई गाने गाए थे। वहीं अब आर.माधवन ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

आपको बता दें, आज यानी की 1 जून को आर माधवन का जन्मदिन हैं लेकिन उन्होंने आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया। आर माधवन की सिंगर केके संग बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग थी और दोनों एक दूसरे को भाई का दर्जा देते थे। ट्वीट के जरिए जब एक फैन ने लिखा, ‘केके और माधवन’ शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने दिल टूटने के बाद इस गाने को नहीं गाया होगा’। फैन ने इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए ‘रहना है तेरे दिल में’ के मैडी उर्फ आर माधवन ने अपना दुःख व्यक्त करते हुए लिखा, ‘मैंने आज अपनी आवाज खो दी। मेरा भाई चला गया।’

आर माधवन को जैसे ही सिंगर केके के निधन की खबर मिली, वैसे ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ’53 साल की उम्र में शानदार सिंगर के के का निधन हो गया। ये बहुत ही दिल दुखाने वाला है। आज हमने एक अच्छे इंसान के साथ-साथ एक अच्छी आवाज को भी खो दिया है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। स्वर्ग आपको पाकर बहुत लकी महसूस कर रहा होगा’।

जानकारी के मुताबिक केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे, इसी दौरान उनको अपनी तबीयत ठीक नहीं लगी। जिसके बाद वो वहां से चले गए थे, ऐसा बताया गया है कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान केके को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनको कलकत्ता रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

Latest Posts