TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

R Madhavan Son Vedaant: आर माधवन के बेटे ने जीते 5 Gold Medal, खुद एक्टर ने खुशी में कर डाली ये पोस्ट

R Madhavan Son Vedaant: टॉलीवुड और बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के लिए आज बेहद ही खुशी का दिन है। आर माधवन के बेटे ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का परिचय दिय है। बता दें कि एक्टर के बेटे वेदांत इंडस्ट्री से दूर खेल में अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं। आज कितने […]

R Madhavan Son Vedaant: टॉलीवुड और बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के लिए आज बेहद ही खुशी का दिन है। आर माधवन के बेटे ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का परिचय दिय है। बता दें कि एक्टर के बेटे वेदांत इंडस्ट्री से दूर खेल में अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं। आज कितने सालों से वह इस फील्ड में मेडल्स जीत रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने माता-पिता के साथ ही साथ देश का नाम रोशन कर दिया है। दरअसल वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में इंडिया के लिए पांच गोल्ड मेडल जीते हैं। इस मौके पर पापा आर माधवन ने सोशल मीडिया पर बेटे की इस अचीवमेंट के लिए उन्हें बधाई देने के साथ एक पोस्ट शेयर किया है।

वेदांत ने जीते 5 गोल्ड मेडल (R Madhavan Son Vedaant)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वेदांत ने हाल ही में मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में भाग लिया था जिसमें उन्होंने जीत हासिल की है। आर माधवन ने इस मौके पर वेदांत की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इनमें से एक फोटो में वे अपनी मां के साथ भी नजर आ रहे हैं।

आर माधवन ने दी जानकारी

आर माधवन ने इन फोटोज को शेयर करने के साथ लिखा है, 'ईश्वर की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ वेदांत को भारत के लिए पांच स्वर्ण (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर में) के साथ दो पीबी मिले। ये इवेंट मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2023 में इस हफ्ते कुआला लुंपुर में आयोजित किया गया था। हम उत्साहित हैं और प्रदीप सर के बहुत आभारी हैं।'

कई बार शेयर कर चुके हैं न्यूज

यह पहला मौका नहीं है जब एक्टर ने सोशल मीडिया पर वेदांत की अचीवमेंट की फोटो शेयर की हैं। इससे पहले भी कई बार वे वेदांत और अपनी फैमिली की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं और हर बार फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.