Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

R. Madhavan On Trolling: रणवीर सिंह के साथ तस्वीर साझा करने पर ट्रोल हुए आर माधवन, अब दिया करारा जवाब

आर माधवन ने हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह के साथ 'अबू धाबी गेम्स 2022' से एक तस्वीर साझा की थी, जिसके बाद एक्टर खूब ट्रोल हुए। अब आर माधवन ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है।

- Advertisement -

R. Madhavan On Trolling: सोशल मीडिया पर रहने के अपने नुकसान और फायदे दोनों ही हैं। सभी स्टार्स के लिए अपने फैंस से कनेक्‍टेड रहने का ये सबसे अच्‍छा तरीका बन चुका है। अगर आपके फेवरेट एक्टर अपने सोशल मीडिया कुछ शेयर कर रहे हैं जो आपको पसंद है या नहीं पसंद है आप उस चीज पर अपना रिएक्‍शन भी उनतक तुरंत पहुंचा सकते हैं। वो रिएक्‍शन पॉजिटिव भी हो सकता है और निगेटिव भी। हाल ही में एक्टर आर माधवन (R. Madhavan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ‘एनबीए अबु धाबी गेम्‍स 2022’ में शामिल हुए थे। दोनों एक-दूसरे से मिलकर बहुत खुश हुए और इस खुशी में दोनों ने साथ में एक सेल्‍फी भी ली और फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। और अब इस तस्वीर पर लोगों के रिएक्‍शंस आ रहे हैं। कुछ लोग दोनों को साथ में देखकर खुश हैं तो कुछ लोग नाराज भी नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Ram Setu Poster: खिलाड़ी कुमार की ‘रामसेतु’ का नया पोस्टर आउट, जानें कब लॉन्च होगा ट्रेलर

आर माधवन ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

आर माधवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रणवीर सिंह के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों को साथ देखकर ये साफ पता चल रहा है कि दोनों की मुलाकात कितनी कमाल की थी । आर माधवन की खुशी और हमेशा की तरह रणवीर सिंह का उत्‍साह देखने लायक है। माधवन ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’लव यू माई ब्रो…’। इसी के साथ उन्‍होंने रेड हार्ट और हग वाली इमोजी भी बनाई है और साथ ही रणवीर और एनबीए को पोस्‍ट में टैग भी किया है। इस पोस्ट पर रिएक्‍ट करते हुए रणवीर सिंह ने बहुत सारी स्‍माइल और हार्ट वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं। वहीं दूसरी तरफ तस्वीर को देखकर एक फैन आर माधवन से नाराज हो गए और अनफॉलो करने की धमकी दे दी।

माधवन को मिली ट्रोलर से ये धमकी

माधवन के पोस्‍ट पर एक ट्रोल ने ट्वीट करते हुए लिखा,’अब मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं’। इस ट्वीट पर माधवन ने जवाब देते हुए लिखा,’कोई जरूरत नहीं है भाई, मैं कर दूंगा’। वैसे माधवन और रणवीर को साथ में सोशल मीडिया पर देखकर कई फैंस ने उन्‍हें बहुत सारा प्‍यार भी दिया है। एनबीए ने कमेंट करते हुए लिखा,’स्‍टार पावर एट द #NBAinAbuDhabi’ वहीं एक फैन ने ट्वीट किया,’टू बेस्‍ट एक्टर्स इन ए फ्रेम’। दूसरे फैन ने लिखा,’दिस कॉम्‍बो इज मैजिक, प्‍लीज साथ में एक फिल्‍म करो’। कुछ लोगों ने माधवन के पोस्‍ट पर रिएक्‍ट करते हुए रणवीर के ड्रेसिंग सेन्स और एनर्जी लेवल की तारीफ की है।

यहाँ पढ़िए – Guess Who: शाहरुख खान के साथ खड़ा ये बच्चा आज है इंडस्ट्री का पॉपुलर स्टार, पहचानें तो जानें

इन फिल्मों में नजर आएंगे सितारे

आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अपारशक्ति खुराना के साथ फिल्म ‘धोखा’ में नजर आए थे। भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्‍म 23 सितंबर को रिलीज हुई थी। रणवीर की बात करें तो, वो करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। यह फिल्‍म अगले साल 10 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts