R. Madhavan on Oscar 2023: ऑस्कर में फिल्मों की एंट्री पर आर माधवन का बयान, बोले-रॉकेट्री और द कश्मीर फाइल्स..

आर माधवन (R. Madhavan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी चलते एक्ट्रर कई इवेंट्स में शिरकत कर रहे हैं। जहां आर माधवन को मीडिया से रूबरू होते हुए देखा गया है। अब ऐसे ही एक ताजा मीडिया इवेंट में अभिनेता ने ऑस्कर 2023 में नॉमिनेटेड हुईं फिल्मों के बारे में खुलकर बात की है और अपना पक्ष रखा है।

R. Madhavan on Oscar 2023: आर माधवन (R. Madhavan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी चलते एक्ट्रर कई इवेंट्स में शिरकत कर रहे हैं। जहां आर माधवन को मीडिया से रूबरू होते हुए देखा गया है। अब ऐसे ही एक ताजा मीडिया इवेंट में अभिनेता ने ऑस्कर 2023 में नॉमिनेटेड हुईं फिल्मों के बारे में खुलकर बात की है और अपना पक्ष रखा है।

यहाँ पढ़िएअनन्या पांडे ने एक ही समय पर दो लड़कों को किया था डेट, मां भावना पांडे ने किया खुलासा

भारत को ऑस्कर लाने की जरूरत- आर माधवन

दरअसल हाल ही सामने आए एक मीडिया इंटरव्यू में आर माधवन ने देशभर में ऑस्कर 2023 को लेकर जो क्रेज है, उसके बारे मे बात करते हुए कहा, ‘अब बहुत हो गया, भारत को भी ऑस्कर लेवल के अवॉर्ड्स लाने की जरूरत है’। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा, ‘उम्मीद करता हूं कि देश में ऑस्कर्स को लेकर चीजें और बेहतर होंगी और हम भी वहां खुद को और अच्छे से साबित करने की कोशिश करेंगे’।

- विज्ञापन -

आर माधवन का मजाकिया अंदाज

इसी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए मजाकिया अंदाज में एक्टर ने कहा, उनकी फिल्म ‘रॉकेट्री’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी ऑस्कर्स के लिए नॉमिनेट किया जाना चाहिए था, मैं और एक्टर दर्शन इसके खिलाफ एक कैंपेन चलाएंगे..फिर उन्होंने हंसते हुए कहा, नहीं ऐसा कुछ नहीं है, मैं फिल्म ‘छेलो शो’ के सिलेक्ट किए जाने पर मेकर्स को बधाई देता हूं..मुझे उम्मीद है कि वो ऑस्कर जाएं और जीतें और हमें गौरवान्वित करें..ये समय है कि हम फिल्म इंडस्ट्री में भी उतना ही अच्छा करें, जितना हम एक देश के रूप में करते हैं’।

यहाँ पढ़िएउर्वशी रौतेला के सिर चढ़ा प्यार का खुमार, बोलीं-‘दिल ए नादान तुझे हुआ क्या है’

सस्पेंस थ्रिलर मूवी है ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’

अब आर माधवन की फिल्म ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ की बात करें तो ये एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है, जिसका निर्देशन मशहूर फिल्म डायरेक्टर कूकी गुलाटी ने किया है। टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि अपारशक्ति खुराना इस फिल्म में एक आतंकवादी का रोल अदा कर रहे हैं। ये फिल्म 23 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

Don't miss

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव...

Sid Kiara Wedding Outfit: सिड-कियारा का वेडिंग आउटफिट फाइनल! रेड-आइवरी जोड़े में दिखेगा कपल

Sid Kiara Wedding Outfit: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी...

Benefits Of Ber: खट्टे-मीठे बेर सेहत के लिए भी हैं लाभकारी, जानें इसके फायदे

Benefits Of Ber: खट्टे मीठे से बेर (Ber) खाने में बहुत ही टेस्टी लगते हैं। बेर का सर्दियों में सीजन (Winter season) होता है...

Sid Kiara Wedding: जैसलमेर के इस पैलेस में शादी, दिल्ली-मुंबई में रिसेप्शन, जानें सिद्धार्थ-कियारा वेडिंग का शाहरुख कनेक्शन

Sid Kiara Wedding: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स...

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो के फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर का टैग दिलाने के लिए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version