TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आर.माधवन ने ISRO के मंगल मिशन पर दिया बयान, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

R. Madhavan Statement: आर माधवन (R. Madhavan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। आर माधवन ने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया है। आर माधवन की एक्टिंग के लिए दीवाने है, उनको मैडी (Maddy) के नाम से भी जाना जाता है। अब उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसकी […]

R. Madhavan Statement: आर माधवन (R. Madhavan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। आर माधवन ने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया है। आर माधवन की एक्टिंग के लिए दीवाने है, उनको मैडी (Maddy) के नाम से भी जाना जाता है। अब उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। इतना ही नहीं उनके बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, आर माधवन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा कि, 'इसरो (ISRO) ने अपने मंगल मिशन (Mars Orbiter Mission) के दौरान पीएसलीवी C-25 रॉकेट (PSLV C-25 Rocket) को लॉन्च करने और उसे मंगल ग्रह की कक्षा में पहुंचाने में हिंदू पंचांग की मदद ली थी। उन्होंने ये बातें तमिल भाषा में लिखी हैं जिसपर संगीतकार टी एम कृष्णा ने नाराजगी जाहिर की है। एक्टर के वीडियो पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये देखकर बहुत निराशा हुई, जो कभी तमिल रोमांटिक फिल्मों का पोस्टर बॉय हुआ करता था और अब व्हाट्सएप अंकल बन गया है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘साइंस हर किसी के बस की बात नहीं है।'  ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनके इस वीडियो को देखकर नाराजगी जता रहे हैं और इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।  बता दें, फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ पर लगभग 7 साल काम किया। आर माधवन की फिल्म देखने का फैंस इंतजार कर रहे हैं जो कि 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आर.माधवन अपकमिंग बायोपिक, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट को लेकर करें तो आर माधवन इस फिल्म में इसरो के एयरोस्पेस इंजीनियर, नंबी नारायणन की भूमिका में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि टाइम्स स्क्वायर दुनिया का सबसे बड़ा बिलबोर्ड है जहां पर आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ का ट्रेलर दिखाया गया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.