--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़ आर.माधवन ने रचा इतिहास, बनाया ये रिकॉर्ड

- Advertisement -

R.Madhavan Top-10 IMDb: आर माधवन (R. Madhavan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। आर माधवन ने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया हैं। आर माधवन की एक्टिंग के लिए दीवाने है, उनको मैडी के नाम से भी जाना जाता है। वहीं अब आर.माधवन को लेकर एक खबर आई है जिसमें पता चला है कि, उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

आपको बता दें, आईएमडीबी (IMDb) पर की लिस्ट में आर.माधवन की तीन फिल्में शामिल हुई हैं और इन तीनों फिल्मों ने टॉप 10 में जगह बनाई है। इस लिस्ट में फिल्म ‘रॉकेट्री’ (Rocketry) पहले नंबर पर है जो कि कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है। दूसरे नंबर पर साल 2003 में आई फिल्म ‘अंबे सिवम’ (Anbe Sivam) है और तीसरे नबंर पर साल 2009 में आई फिल्म ‘3 ईडियट्स’ (3 Idiots) है और वो ऐसा करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं।

वहीं कुछ दिन पहले आर.माधवन ने साउथ के दिग्गज एक्टर रजनीकांत से मुलाकात की थी। आर.माधवन ने अपने इंस्टाग्रा पर वीडियो शेयर किया था जिसके कैप्शन में लिखा था कि, ‘हमें आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है, एक और लीजेंड की उपस्थिति में.. अनंत काल। आपके स्नेहपूर्ण शब्दों और स्नेह के लिए धन्यवाद #रजनीकांत सर। इस प्रेरणा ने हमें पूरी तरह से फिर से जीवंत कर दिया है। हम आपको दुनिया की तरह प्यार करते हैं।’

आर.माधवन इस फिल्म में इसरो के एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। ये फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं जिसे फैंस के साथ-साथ कई सितारों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं ये भी खबर है कि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर ये फिल्म कितना धमाल मचाती है।

- Advertisement -
Exit mobile version