TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आर.माधवन ने फिल्म ‘रॉकेट्री’ पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘अकेले संभाली जिम्मेदारी’

R. Madhavan Statement: आर माधवन (R. Madhavan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। आर माधवन ने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया हैं। आर माधवन की एक्टिंग के लिए दीवाने है, उनको मैडी (Maddy) के नाम से भी जाना जाता है। अब उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसकी […]

R. Madhavan Statement: आर माधवन (R. Madhavan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। आर माधवन ने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया हैं। आर माधवन की एक्टिंग के लिए दीवाने है, उनको मैडी (Maddy) के नाम से भी जाना जाता है। अब उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। दरअसल, आर माधवन ने फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) पर लगभग 7 साल काम किया। एक इंटरव्यू में आर माधवन से इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस को लेकर सवाल किया गया जिसपर आर माधवन ने कहा कि, 'मैं आराम से सोता हूं, मुझे जो करना था, वो कर दिया है। इन सब चीजों को लेकर मैं अब नहीं सोचता।' फिल्म के लिए तैयारी पर माधवन ने कहा, मैंने जब नांबी नारायण के बारे में सुना तो उनकी कहानी को ध्यान में रखते हुए सोचा कि मैं जेम्स बॉन्ड की चीप मूवी बनाऊंगा।' आगे कहा कि, 'लगभग सात महीने स्क्रिप्ट पर काम करने के बाद उनसे मिला तो उस मुलाकात में उनके प्रति मेरा नजरिया ही बदल गया। 'मैंने दोबारा स्क्रिप्ट का ड्राफ्ट बनाया, जिसे बनाने में मुझे लगभग दो साल लग गए। ये भी कहा, जब भी मैं किसी प्रोड्यूसर के पास जाता, तो बिना एक्शन, बिना हीरोइन की स्क्रिप्ट पर उसका रिएक्शन यही होता कि फिल्म नहीं चलेगी तो मैंने ही अकेले ही पूरा काम किया।' हाल ही में आर माधवन फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ का ट्रेलर टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया था। इससे पहले टीम रॉकेट्री ने पूरे अमेरिका में 12 दिवसीय रोमांचक प्रचार दौरे की शुरुआत की थी। आपको बता दें कि टाइम्स स्क्वायर दुनिया का सबसे बड़ा बिलबोर्ड है जहां पर आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ का ट्रेलर दिखाया गया था। वहीं अब फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.