--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू के बयान पर प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने किया पलटवार, बोले- जहां से वो हैं मैं उसका सम्मान

- Advertisement -

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) जल्द फिल्म सरकारु वारी पाटा में नजर आने वाले हैं। फिल्म के साथ-साथ एक्टर अपने बॉलीवुड बयान को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर ने ‘अदिवि शेष’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा था, “मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है”। एक्टर का ये बयान सामने आते ही छा गया, हालांकि उन्होंने इसे लेकर माफी भी मांग ली है। इसी बीच अब बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) मुकेश के समर्थन में उतरते नजर आए हैं।

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान मुकेश भट्ट ने कहा, ‘अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री उनकी प्राइस अफॉर्ड नहीं कर सकती तो ये अच्छी बात है। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जहां से वो हैं मैं उसका सम्मान करता हूं । उनके पास टैलेंट है और इस टैलेंट के लिए ‘X’ फैक्टर भी है, जिसे उन्होंने कई वर्षों में तैयार किया है। वह एक सफल एक्टर हैं और यदि बॉलीवुड उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती है तो इसमें गलत कुछ भी नहीं है। मैं उन्हें ऑल दे बेस्ट कहता हूं।’ उन्होंने आगे कहा,’अगर मैं किसी के लिए फ्री में काम करना चाहता हूं तो यह मेरी अपनी चॉइस है और यदि में किसी के लिए 100 करोड़ चार्ज कर रहा हूं तो यह भी मेरी ही चॉइस है।

मैंने कई सितारों के साथ कोट प्राइस से हाफ में काम किया है कइयों के साथ इसके उलट। डायरेक्टर्स , एक्टर्स, हीरो सबकी फीस बदलती जाती हमारे ताल्लुक के आधार पर।’ दूसरी तरफ, महेश बाबू ने बीते दिन अपने बॉलीवुड डेब्यू पर दिए कॉन्ट्रोवर्सियल बयान पर सफाई दी। महेश ने पुष्टि की कि वो ऐसी तेलुगु फिल्में बनाना चाहते हैं जो सीमाओं को लांघ सकें। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश से बॉलीवुड के खिलाफ उनके बयान की प्रतिक्रियाओं के बारे में पूछा गया था। इसपर उन्होंने जवाब दिया, ‘जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, मैं तेलुगु फिल्में बनाना चाहता हूं और आशा करता हूं कि वे देश भर में अच्छा प्रदर्शन करें।’

एक्टर की फिल्म की बात करें तो महेश बाबू के अपोजिट लीड रोल में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) नजर आएंगी। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पांस मिलता है, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। महेश बाबू की बात करें तो वे आखिरी बार साल 2020 में Sarileru Neekevvaru में देखे गए थे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss