TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बॉयफ्रैंड निक का हाथ थाम सगाई में गईं थी प्रियंका, अब यूएस के लिए हुईं रवाना, देखिए तस्वीरें

इन दिनों मीडिया में अगर किसी की खबरें सबसे ज्य़ादा हैं तो वो हैं प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकी बॉयफ्रैंड निक जोनस की । पिछले दिनों ही प्रियंका निक को लेकर मुंबई आई। जिसके बाद निक ने प्रियंक की मम्मी मधू चोपड़ा से मुलाकात की। बाद में प्रियंका बहन परिणीति चोपड़ा और फैमिली के साथ […]

इन दिनों मीडिया में अगर किसी की खबरें सबसे ज्य़ादा हैं तो वो हैं प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकी बॉयफ्रैंड निक जोनस की । पिछले दिनों ही प्रियंका निक को लेकर मुंबई आई। जिसके बाद निक ने प्रियंक की मम्मी मधू चोपड़ा से मुलाकात की। बाद में प्रियंका बहन परिणीति चोपड़ा और फैमिली के साथ निक को लेकर गोवा गईं। 

जहां दोनों ने वेकेशन मनाया । इसके अलावा हाल ही में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-इंगेजमेंट पार्टी और इंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका बॉयफ्रैंड निक के साथ ही गईं।

 इंगेजमेंट पार्ट में एक दूसरे का हाथ थामे दोनों ने एंट्री ली थी। अब लीजिए इसके बाद दोनों आखिरकार अब यूएस के लिए वापस लौट चुके है। 

हाल ही में इस कपल को आकाश और श्लोका की सगाई अटेंड करने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां ये दोनों नजर आए है। 

एयरपोर्ट पर भी ये कपल हाथों में हाथ थामे नजर आया है। दोनों एयरपोर्ट पर कूल लुक में नजर आए। साथ ही दोनों का अटाय़र भी लगभग सेम ही था। 

इस हफ्ते इंडियन मीडिया के साथ साथ बाहर की मीडिया में भी इन्ही की खबरें रही। बता दें कि अभी हाल ही में ये खबर भी आई है कि जुलाई या अगस्त में दोनों का रिश्ता ऑफिशियल हो जाएगा। 

जब दोनों ऑफिशियली हो जाएगा। वहीं निक की फैमिली को प्रियंका ऑलरेडी पसंद है। 

इसके अलावा प्रियंका की फैमिली को भी निक पसंद ही है।  फिलहाल देखते हैं कि दोनों कब शादी कर घर बसाते है।



Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.