TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Priyanka Nick Video: यूएस में पति संग म्यूजिक कॉन्सर्ट में झूमीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

Priyanka Chopra and Nick Jonas Video: बॉलीवुड और हॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास दिन को एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मैक्सिको में सेलिब्रेट किया था, जिसकी सोशल मीडिया पर कई तस्वीर और वीडियो भी वायरल हुए थे। […]

Priyanka Chopra and Nick Jonas Video: बॉलीवुड और हॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास दिन को एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मैक्सिको में सेलिब्रेट किया था, जिसकी सोशल मीडिया पर कई तस्वीर और वीडियो भी वायरल हुए थे। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे ये कपल एक म्यूजिक इवेंट के मजे लेते नजर आ रहा है। दरअसल यह वीडियो यूएस में केनी चेसनी कॉन्सर्ट की है, जिसमें दोनों सितारे ब्लैक आउटफिट में नाचते गाते नजर आ रहे है। प्रियंका और निक संडे की शाम को अमेरिका में स्थित कैलिफोर्निया के सोफी स्टेडियम में हो रहे केनी चेसनी के म्यूजिक कॉन्सर्ट मे शामिल हुए थे। जहां से निक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी वाइफ प्रियंका को टैग करते हुए कई वीडियो शेयर कि, जिसमें दोनों कपल केनी चेसनी के गानों पर झूमते नजर आए। इस फेमस कपल को साथ में यूं झूमते हुए देखकर फैंस भी काफी खुश हुए और दोनों को साथ में परफॉर्म करते हुए देखने की इच्छा जाहिर की। निक के इंस्टा स्टोरी पोस्ट करने के बाद एक फैन ने उनकी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘हम उन्हें एक साथ गाते हुए देखेंगे’ तो वहीं एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, ‘मैं उन्हें मंच पर एक साथ गाते हुए देखना चाहता हूं।’ निक जोनास ने मशहूर ‘जोनास ब्रदर्स बैंड’ के साथ बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, साल 2013 के बाद, निक ने अकेले ही अपने सिंगिंग करियर को आगे ले जाने का फैसला किया। इसके बाद साल 2019 में जोनास ब्रदर्स फिर साथ आए। बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो प्रियंका एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ एक लाजवाब सिंगर भी हैं। उनके फिल्मों की बात करें तो अगली बार एक्ट्रेस फरहान अख्तर की जी ले जरा में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ को- स्टार के रूप में नजर आएंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.