Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

दीपिका को मिला ये सम्मान, प्रियंका ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण औऱ प्रियंका चोपड़ा के बीच मुकाबला पिछले काफी दिनों से चल रहा है । दोनों जब से हॉलीवुड पहुंची हैं दोनों के बीच रेस लगी हुई है । हालांकि खबरें आई थी कि दोनों के बीच वैसी बातचीत नहीं होती है जैसी पहले होती थी । अब लीजिए […]


बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण औऱ प्रियंका चोपड़ा के बीच मुकाबला पिछले काफी दिनों से चल रहा है । दोनों जब से हॉलीवुड पहुंची हैं दोनों के बीच रेस लगी हुई है । हालांकि खबरें आई थी कि दोनों के बीच वैसी बातचीत नहीं होती है जैसी पहले होती थी । अब लीजिए हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख औऱ सुन आप भी गदगद हो जाएंगे । दरअसल हाल ही में इंटरनेशनल मैगजीन टाइम ने साल 2018 के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची जारी की है । इस लिस्ट में टॉप 100 पावरफुल लोगों को रखा गया है ।

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम शुमार हुआ है । दीपिका के साथ क्रिकेटर विराट कोहली भी इस लिस्ट में शामिल हुए हैं । प्रियंका ने इस मौके पर दीपिका औऱ कोहली को इसके लिए बधाई दी हैं । प्रियंका दोनों के लिए खुश नजर आई हैं औऱ ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है । प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि, अपने दोस्तों का नाम इस लिस्ट में देखने के बाद बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रही हूं। दोनों को बहुत सारी बधाइयां। दोनों ही डिजर्विंग हैं ।

वहीं दीपिका ने भी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है । दीपिका ने विन डीजल के साथ ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज से हॉलीवुड में डेब्यू किया था । 
 

First published on: Apr 20, 2018 11:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.