TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Priyanka Chopra: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा का दिखा देसी अंदाज, एक्ट्रेस ने जमकर लगाए ठुमके

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही विदेश में रह रही है लेकिन एक्ट्रेस अपने देसी अंदाज और अपने लोगों को कभी नहीं भूलती। विदेश में भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) खुलकर अपना देसी अंदाज एन्जॉय कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर […]

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही विदेश में रह रही है लेकिन एक्ट्रेस अपने देसी अंदाज और अपने लोगों को कभी नहीं भूलती। विदेश में भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) खुलकर अपना देसी अंदाज एन्जॉय कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और यूट्यूबर लिली सिंह के साथ नजर आ रही है। फोटोज में तीनों एक दूसरे के सामने हाथ जोड़कर झुकते हुए नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए इसे देसी चीजों में एक कहा है। प्रियंका और लिली ने हाल ही में लॉस एंजेलिस में दिलजीत का लाइव कॉन्सर्ट अटेंड किया था। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ऐसी बहुत कम चीजें होती हैं जो घर के खाने की तरह आपका दिल खुश कर देती हैं। जब आपके करीबी आपके शहर में हों बिल्कुल वैसा ही फील होता है। मैंने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में बहुत एंजॉय किया।" प्रियंका ने आगे लिखा, "दिलजीत के पास ऑडियंस को उनसे जोड़े रखने की आर्ट है, हम में से कोई भी एक पल के लिए नहीं बैठा। आप एक सुपरस्टार हैं दिलजीत। मैं आप लोगों को दिलजीत के ऑनगोइंग टूर की टिकट बुक करने की सलाह देती हूं।" एक्ट्रेस ने साथ ही दिलजीत की टीम को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने लिखा, "इस कॉन्सर्ट को मेरे और मेरे दोस्तों के लिए इतना कंफर्टेबल बनाने के लिए धन्यवाद। नाइट आउट के लिए बेस्ट आइडियाज देने के लिए थैंक्यू लिली। बहुत सारा प्यार।" लिली ने प्रियंका की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "बिग वाइब्स।" इन तस्वीरों में कुछ वीडियो भी शामिल है जिसमे देसी गर्ल दिलजीत दोसांझ के गानों पर जामक डांस करती नजर आ रही है। पंजाबी सिंगर के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने खूब डांस करती दिखाई दे रही है। बता दें हाल ही में पीसी ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.