Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने यूक्रेन के रिफ्यूजी बच्चों से की मुलाकात, जमकर की मस्ती

- Advertisement -

Priyanka Chopra: पिछले पांच महीनो से चल रहे यूक्रेन और रूस के वॉर ने अब तक कई लोगों को मौत के घात उतारा है। ये वॉर फरवरी साल 2022 में शुरू हुआ था जो जब चल रहा है। ऐसे में कई लोग बेघर हुए तो किसी ने अपने परिवार को खोया। ऐसे में यूक्रेन के हालातों को देखते हुए सुरक्षा के लहजे से पोलैंड के एक्सपो सेंटर में कई शरणार्थियों को रखा गया है। जहां मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पहुंची।

वहां जाकर एक्ट्रेस ने लोगों से मुलाकात की और इस दौरान वह बच्चों के साथ जमकर मस्ती की एक्ट्रेस इन बच्चों के साथ पेंटिंग की, गेम्स खेले और भी कई तहर की एक्टिविटी की। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ (संयुक्त राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय बाल आपातकालीन कोष) की ओर से वहां दौरा करने गई थीं। प्रियंका चोपड़ा साल 2016 से ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल की एंबेसडर हैं।

एक तरह जहां एक्ट्रेस इन बच्चों को देखकर खुश हुई तो वहीं दूसरी ओर उनकी आंखें भी नम हो गईं। प्रियंका चोपड़ा की इंटरनेट पर तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटोज में प्रियंका यूक्रेन के छोटे बच्चों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। बच्चों ने भी प्रियंका चोपड़ा को रिटर्न गिफ्ट में बच्चों ने हाथ से बनी गुड़िया भी गिफ्ट की।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा से वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- “यह पोलैंड के वारसॉ में एक एक्सपो सेंटर है, यहां कोई कॉमिक कॉन या ज्वेलरी प्रदर्शनी नहीं होती…यह पूरी जगह अब एक सुरक्षित जगह है, यूक्रेन के परिवारों के लिए एक वेलकम सेंटर है।”

इसके अलावा उन्होंने एक और स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने मां और बच्चे के बारे में बात की है। उन्होंने लिखा- मैं जोर देकर कहना चाहती हीं कि ये बच्चों और मांओं के लिए सबसे ज्यादा संकट है। बॉर्डर पार करने वाले 90 प्रतिशत लोग मां और बच्चे हैं, क्योंकि पुरुषों का वहां (यूक्रेन) रहना जरूरी है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी स्टोरी से बच्चों संग पेंटिंग करते हुए वीडियो भी साझा किया है। इसके अलावा उन्होंने बच्चों द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स की तस्वीर भी शेयर की है। अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में यूनिसेफ को भी टैग किया है। प्रियंका के इस वीडियो को एक यूजर ने अपने इंस्टा पेज से भी साझा किया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss