---विज्ञापन---

Priyanka Nick Vacation: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस बर्फबारी के बीच हुए रोमांटिक, बेटी मालती के भी रहे जलवे

Priyanka Nick Vacation: प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन होने के साथ ही बेहतरीन पत्नी और मां भी हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बखूबी बैलेंस करना जानती हैं। इसी कड़ी में डीवा परिवार संग ऐस्पन जा पहुंची हैं। इस वेकेशन के दौरान बर्फबारी के बीच प्रियंका को पति निक जोनस के साथ रोमांटिक होते […]

Priyanka Nick Vacation: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस बर्फबारी के बीच हुए रोमांटिक, बेटी मालती के भी रहे जलवे
Priyanka Nick Vacation: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस बर्फबारी के बीच हुए रोमांटिक, बेटी मालती के भी रहे जलवे

Priyanka Nick Vacation: प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन होने के साथ ही बेहतरीन पत्नी और मां भी हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बखूबी बैलेंस करना जानती हैं। इसी कड़ी में डीवा परिवार संग ऐस्पन जा पहुंची हैं। इस वेकेशन के दौरान बर्फबारी के बीच प्रियंका को पति निक जोनस के साथ रोमांटिक होते देखा गया है। तस्वीरें सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छाई हुई हैं।

प्रियंका-निक हुए रोमांटिक (Priyanka Nick Vacation)

निक जोनस (Nick Jonas) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐस्पन वेकेशन (Priyanka-Nick Vacation) की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन पिक्चर्स में निक, पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में तीनों का बैक प्रोफाइल देखने को मिला है। दूसरी पिक्चर में प्रियंका, निक के ऊपर बर्फ फेंकती देखी जा रही हैं। तीसरी फोटो में प्रियंका का सोलो पोज देखने को मिला है। चौथी तस्वीर में प्रियंका-निक कोजी होते नजर आ रहे हैं। बाकी फोटोज में भी कपल का स्वैग देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें:Kiara Advani Kalira: कियारा के कलीरे में शामिल ये खास चीजें, आपने गौर फरमाया क्या?

Priyanka Chopra के स्वैग ने जीते दिल 

निक जोनस के पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) चेक-प्रिंटेड को-ऑर्ड जंपसूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को टिंटेड राउंड-शेप्ड सनग्लासेस और ओपन साइड-पार्टेड वेवी लॉक्स के साथ कम्पलीट किया है। वहीं निक, ब्लैक एंड व्हाइट ट्रैकसूट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। मालती मैरी सफेद पफर जैकेट, मैरून पैंट में बेहद प्यारी लगी हैं। पिक्चर्स में कपल को अपना स्पोर्टी लुक फ्लॉन्ट करते देखा गया है। निक ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है,’ऐस्पन फोटो डंप।

ये भी पढ़ें:Palak Tiwari bold look: समुद्र किनारे रेत पर बैठी पलक तिवारी ने गिराया इंटरनेट का पारा, बोल्ड लुक से बरपाया कहर

Priyanka Chopra की तारीफ करते दिखे फैंस 

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स पोस्ट की हैं। इन फोटोज में ‘देसी गर्ल’ का स्पोर्टी अंदाज फैंस का दिल चुरा रहा है। फोटोज को एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है,’हर रोज परफेक्ट पल बनाना।’ पीसी के पोस्ट पर प्रतिक्रियाओं की लड़ी लगी हुई है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’एन्जॉर योर मोमेंट।’ दूसरे ने लिखा है,’आपकी बेटी बेहद प्यारी है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।’ ऐसे ही बाकी फैंस ने भी प्रियंका और उनकी फैमिली की तारीफ करते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 08, 2023 06:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.