Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Priyanka Chopra Latest Photos: प्रियंका चोपड़ा ने जींस के बटन खोलकर दिए किलर पोज, सातवें आसमान पर सोशल मीडिया का तापमान

Priyanka Chopra Latest Photos: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी काफी जबरदस्त है। वो सोशल मीडिाया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं। वहीं अब […]

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra Latest Photos: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी काफी जबरदस्त है। वो सोशल मीडिाया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनका किलर अंदाज दिख रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने जींस के बटन खोलकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

यहाँ पढ़िएMadhuri Dixit Video: माधुरी दीक्षित ने लहंगा पहन गिराई बिजलियां, धक-धक किया फैंस का जिया

प्रियंका चोपड़ा के हुस्न का जलवा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने Elle UK की मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसे @liaclay ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज को प्रियंका चोपड़ा ने भी शेयर किया है। फोटोज में देख सकते हैं कि वो अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने 5 फोटो शेयर की है और हर फोटो में उनका अलग लुक देखने को मिल रहा है। पहली फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट एंड ब्लु आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी जींस के बटन खुले हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lia Clay Miller (@liaclay)

प्रियंका चोपड़ा का हर लुक कातिलाना

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बाकी लुक की बात करें तो, दूसरी फोटो में वो रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंन खुद को पूरी तरह से ढक रखा है। तीसरी फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक लुक में दिख रही हैं और उन्होंने लॉन्ग बूट्स पहने हैं। चौथी फोटो में उन्होंने ब्लैक टू-पीस के साथ व्हाइट शर्ट पहन रखी हैं और पोज दे रही हैं। वहीं आखिरी फोटो में एक्ट्रेस ने कोट पहना है और ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

यहाँ पढ़िएMalaika Arora Video: ब्रांदा में स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, लुक देख फैंस बोले-‘फिटनेस क्वीन’ 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lia Clay Miller (@liaclay)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lia Clay Miller (@liaclay)

प्रियंका चोपड़ा ने जींस के बटन खोले, सातवें आसमान पर सोशल मीडिया का तापमान

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का हेयरस्टाइल भी काफी कमाल का लग रहा है और उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इन फोटोज में एक्ट्रेस कमामत ढाती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ी अपनी फिटनेस और अपने ड्रेसिंग सेंस को लकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका स्टाइल सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करता है जिसे फैंस खूब फॉलो करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Sep 27, 2022 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.