---विज्ञापन---

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा को शैतान की पूजा कर मिली सफलता? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकन बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के करियर के सितारे आज सफलता के शिखर पर हैं। हालांकि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत की है, लेकिन कुछ लोग ये मानते हैं कि प्रियंका को ये मुकाम ना सिर्फ उनकी मेहनत से बल्कि शैतान की पूजा करने से हासिल […]

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा को शैतान की पूजा कर मिली सफलता? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच
Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा को शैतान की पूजा कर मिली सफलता? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकन बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के करियर के सितारे आज सफलता के शिखर पर हैं। हालांकि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत की है, लेकिन कुछ लोग ये मानते हैं कि प्रियंका को ये मुकाम ना सिर्फ उनकी मेहनत से बल्कि शैतान की पूजा करने से हासिल हुआ है। अपने बारे में लोगों की ऐसी राय को सुन प्रियंका चोपड़ा भी रिएक्ट करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने लेटेस्ट पॉडकास्ट इंटरव्यू में इस बात को सुनकर बेहतरीन जवाब दिया है।

शैतान की पूजा वाली अफवाह पर पीसी ने तोड़ी चुप्पी 

प्रियंका चोपड़ा से पॉडकास्ट इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने सफलता पाने के लिए शैतान की पूजा की? इसपर दिया एक्ट्रेस का जवाब काबिल-ए-तारीफ है। प्रियंका चोपड़ा ने ये सुनकर हंसते हुए कहा,’ये बहुत डरावना है। शिव जी मुझसे नाराज हो जाएंगे।’ देसी गर्ल ने साफ किया कि उन्होंने मिस वर्ल्ड का टाइटल जीता था। इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने में मदद मिली। मिस वर्ल्ड बनने के बाद लोग उन्हें पहचानने लगे थे। फिल्मों की भी लाइनें लग गईं। इस तरह एक्ट्रेस को भी काफी कुछ सीखने और एक्सप्लोर करने का भी मौका मिला।

और पढ़िएVarun Dhawan: वरुण धवन के दिल पर था कभी सानिया मिर्जा का राज, पहली मुलाकात भी थी बेहद खास

माता-पिता को दिया सक्सेस का श्रेय

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सक्सेस स्टोरी सुनाने के साथ ही इसका श्रेय अपने पैरेंट्स को दिया। पीसी ने कहा कि वो आज जो कुछ भी हैं इसमें सबसे बड़ा योगदान उनके मम्मी-पापा का रहा है। उनके पैरेंट्स ने सभी अप्स एंड डाउंस में उनका साथ दिया और सपनों को पूरा करने में उनकी पूरी मदद की।

और पढ़िए – Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने भोजपुरी गाने ‘राजा जी’ पर मटकाई कमर, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Priyanka Chopra का वर्कफ्रंट 

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री के प्रोजेक्ट्स से धमाल मचाने आ रही हैं। एक्ट्रेस को जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में देखा जाएगा, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी होंगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ‘एंडिंग थिंग्स’, ‘सिटाडेल’ और It’s All Coming Back to Me में भी नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 24, 2022 02:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.