TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Priyanka Chopra: मां बनने के बाद पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फीलिंग्स, लाडली के बारे में किया बड़ा खुलासा

Bollywood News In Hindi: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट को एक साथ इंस्टा पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि दोनों सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स […]

Bollywood News In Hindi: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट को एक साथ इंस्टा पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि दोनों सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं। उनके इस खुशनुमा पोस्ट पर फैंस की ओर से लगातार ताबड़तोड़ बधाइयों की बारिश हो गई। अब प्रियंका के बेबी गर्ल (Priyanka Chopra Daughter) से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मां बनने के बाद भले ही अपनी लाडली की झलक नहीं दिखाई है, लेकिन हाल ही में उन्होंने पहली बार अपनी बेटी को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि वह कैसे अपनी बेटी की परवरिश करना चाहती हैं। दरअसल पेरेंट्हुड पर बात करते हुए पूर्व मिस वर्ल्ड ने अपनी लाइफ के नए फेज के बारे में कई खुलासे किए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'हम अभी नए पैरेंट्स हैं और मैं हमेशा इसके बारे में सोचती रहती हूं।मैं कभी भी अपने बच्चे पर अपनी इच्छाएं, डर नहीं थोपूंगी।मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके जरिए आते हैं आपसे नहीं।'अपनी बात को आगे रखते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, 'बच्चे आपके जरिए अपना रास्ता खोजकर खुद अपनी लाइफ बना सकते हैं। ये मैं मानती हूं क्योंकि इससे मेरी भी मदद हुई है। मेरे पैरेंट्स कई मामलों में मुझे जज नहीं करते थे और ये आपकी लाइफ बनाने के लिए काफी मददगार होता है'। एक्ट्रेस का यह बयान बताता है कि वो अपनी बेटी के साथ एक मां और दोस्त दोनों बनकर रहेंगी।   जानकारी के लिए बता दें साल के शुरुआत में प्रियंका और निक जोनस एक बेटी के माता-पिता बने थे। प्रियंका और निक ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट को एक साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि वह सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं। फैन्स को एक्ट्रेस की बेबी गर्ल की झलक का बेसब्री से इंतजार है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.