Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रियंका चोपड़ा ‘कैप्‍टन मार्वल’ के लिए बनी पहली पसंद, रूसो ब्रदर्स ने जताई ये इच्छा

- Advertisement -

Russo Brothers Statement: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को कौन नहीं जानता। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ब्यूटी को लेकर भी छाई रहती हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसपर फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उनपर खूब प्यार लुटाया। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बड़े अच्‍छे दोस्‍त हैं। एंथनी रूसो और जोसेफ रूसो की यह जोड़ी प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को प्रोड्यूस भी कर रही है। हाल ही एक रूसो ब्रदर्स से पूछा गया कि अगर उन्‍हें नई कैप्‍टन मार्वल चुननी हो तो वो प्रियंका चोपड़ा या दीपिका पादुकोण में से किसे चुनेंगे? इसपर उन्होंने बिना देरी किए प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया।

इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज ने तो इंस्‍टाग्राम पर एक कदम आगे बढ़ाते हुए वीडियो भी शेयर किया है जो कि इस वक्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रूसो ब्रदर्स प्रियंका चोपड़ा का नाम लेते हुए नजर आ रहे हैं। नेटफ्ल‍िक्‍स पर हाल ही रूसो ब्रदर्स की फिल्‍म ‘द ग्रेन मैन’ रिलीज हुई है और ये प्रेस कॉन्‍फ्रेंस इसी फिल्‍म के सिलसिले में थी जहां उन्होंने देसी गर्ल का नाम लिया। इससे पहले भी जोसेफ रूसो ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

जोसेफ रूसो ने कहा था कि ‘वो एक बेहतरीन स्‍टार हैं।’ वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्‍होंने अभी कुछ हफ्ते पहले ही ‘सिटाडेल’ की शूटिंग खत्‍म की है और अब फैंस उनको एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें, प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनको बाहर विदेश में भी काफी पसंद किया जाता है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss